सुशांत सिंह खुदकुशी: पुलिस ने पिता और बहन का बयान लिया, अब तक 9 लोगों के बयान दर्ज

सुशांत के चचेरे भाई नीरज बबलू ने कहा, 'जैसे अभिमन्यु को घेरा गया था वैसे ही इसे भी घेरने की कोशिश हुई थी. एक बड़ा षडयंत्र रचा गया था.' 

सुशांत सिंह खुदकुशी: पुलिस ने पिता और बहन का बयान लिया, अब तक 9 लोगों के बयान दर्ज

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस को अभी तक कोई भी बात संदिग्ध नहीं मिली है. (file pic)

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में अभी तक 9 लोगों के बयान हुए हैं. आज पिता और 2 बहनों का बयान लिया गया.
मुम्बई में रहने वाली बहन का बयान अभी अधूरा है. घर मे सुशान्त के साथ मे रहने वाले क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पीठानी, घर की देखरेख करने और सामान लाने वाला दीपेश सावंत, सुशांत का रसोइया और चाभी वाले का बयान पहले लिया जा चुका है.


दोस्त महेश शेट्टी का बयान भी लिया जा चुका है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में प्रोफेशनल रंजीश की जांच भी शुरू हो चुकी है. पिता और बहनों के बयान में अभी तक किसी पर शक नहीं जताया गया है.अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस को अभी तक कोई भी बात संदिग्ध नहीं मिली है. लेकिन फिल्मकार शेखर कपूर के ट्वीट के बाद गृहमंत्री अनिल देशमुख ने व्यवसायिक रंजिश की जांच का आदेश देकर जांच का दायरा बढ़ा दिया है.


शेखर कपूर के इस ट्वीट ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में की जांच को व्यवसायिक रंजीश की दिशा दे दी है. अभी तक सिर्फ रिश्तों के ताने बाने की जांच में उलझी पुलिस अब सुशांत सिंह की टीम से उनके व्यावसायिक संबंधों की जांच में जुट गई है. पुलिस ने मंगलवार को सुशांत के घर जाकर पिता और 2 बहनों का बयान दर्ज किया. पुलिस की मानें तो तीनों ने अभी तक किसी पर शक जाहिर नही किया है. लेकिन सुशांत के चचेरे भाई और बिहार से विधायक नीरज बबलू ने मीडिया से बात करते हुए षड्यंत्र का जिक्र किया है.

नीरज बबलू ने कहा, 'जैसे अभिमन्यु को घेरा गया था वैसे ही इसे भी घेरने की कोशिश हुई थी. एक बड़ा षडयंत्र रचा गया था.' 

जानकारों का मानना है कि अगर व्यवसायिक रंजिश हो भी तो उसे खुदकुशी के लिए जिम्मेदार मानना आसान नहीं होगा. बालीवुड से जुड़ी हाई प्रोफाईल ख़ुदकुशी मामले हों या दूसरे एबेटमेंट ऑफ सुसाइड यानी खुदकुशी के लिये जिम्मेदार आरोपियों को सज़ा का औसत सिर्फ 5 फीसदी ही है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में पुलिस को अभी ऐसा कोई सुराग नहीं मिला है जो शक की तरफ ले जाए. फिलहाल पुलिस का पूरी जांच सुशांत के परिवार और करीबियों के बयान पर ही टिकी है.

Newsbeep

....आखिर किस बात की वजह से डिप्रेशन में थे सुशांत सिंह राजपूत?Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com