महाराष्ट्र : चोरी के लिए कोरोना से बचाने वाली PPE किट का लिया सहारा, 78 तोला सोना लेकर फरार हुए चोर

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे से मिले फुटेज में दिखाई दे रहा कि चोर शो केस और अलमारी में रखे हए आभूषणों को उठा रहे हैं.

महाराष्ट्र : चोरी के लिए कोरोना से बचाने वाली PPE किट का लिया सहारा, 78 तोला सोना लेकर फरार हुए चोर

पीपीई किट पहनकर चोरों ने उड़ाए गहने (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • चोरी के लिए कोरोना से बचाने वाली PPE किट का लिया सहारा
  • दीवार तोड़कर ज्वैलरी शॉप में घुसे
  • 780 ग्राम के सोने के जेवर उड़ाए
सतारा:

कोरोनावायरस (Coronavirus) जैसी गंभीर बीमारी से बचने में मदद करने वाली निजी सुरक्षा उपकरण (PPE) किट का इस्तेमाल चोरी में करने का मामला सामने आया है. यह मामला महाराष्ट्र के सतारा जिले का है. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि पीपीई किट पहने चोरों ने सतारा जिले में एक ज्वैलरी शॉप में हाथ साफ किया और 780 ग्राम सोना लेकर फरार हो गए हैं. चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे से मिले फुटेज में दिखाई दे रहा कि चोर शो केस और अलमारी में रखे हए आभूषणों को उठा रहे हैं. इसमें दिखाई दे रहा है कि चोर कैप, मास्क, प्लास्टिक जैकेट और दस्ताने पहनकर दुकान में घुसे और ज्वैलरी उठा ले गए. यह घटना दो दिन पुरानी बतायी जा रही है. 

फलटण पुलिस थाने में दुकान के मालिक की ओर से केस दर्ज कराया गया है. पुलिस ने बताया कि दुकान के मालिक का कहना है कि चोर 78 तोला (780 ग्राम) सोना लेकर गए हैं. उन्होंने बताया कि चोर दुकान की दीवार तोड़कर अंदर घुसे थे. 

वीडियो: गौतम गंभीर के पिता की कार चोरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com