NDTV Khabar

ठाणे में बंद हो चुकी मुद्रा के एक करोड़ रुपये जब्त, महिला सहित तीन गिरफ्तार

ठाणे पुलिस की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में आज कहा गया कि उन्होंने तीन लोगों के पास से बंद हो चुके 500 और 1000 रुपये के नोटों में एक करोड़ रूपये बरामद किए. इन लोगों में एक निजी बैंक में काम करने वाली एक महिला भी शामिल है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ठाणे में बंद हो चुकी मुद्रा के एक करोड़ रुपये जब्त, महिला सहित तीन गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. 500 और 1000 रूपये के नोटों में एक करोड़ रूपये बरामद किए
  2. इन नोटों को बदलवाने की योजना बना रहे थे
  3. पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपियों को बंद हो चुके नोट कहां से मिले
ठाणे: पुलिस ने एक महिला सहित तीन व्यक्तियों के पास से बंद हो चुके नोटो में एक करोड़ रुपये जब्त किए हैं. इन्हें बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मंगलवार को आधी रात के करीब ठाणे जिले के मुंब्रा क्षेत्र के पारसिक सर्कल में एक कार को रोका.

ठाणे पुलिस की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में आज कहा गया कि उन्होंने तीन लोगों के पास से बंद हो के 500 और 1000 रुपये के नोटों में एक करोड़ रुपये बरामद किए. इन लोगों में एक निजी बैंक में काम करने वाली एक महिला भी शामिल है. ठाणे पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी सुखाडा नारकर ने कहा कि वे इन नोटों को बदलवाने की योजना बना रहे थे. उन्हें बाद में गिरफ्तार कर लिया गया और उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपियों को बंद हो चुके नोट कहां से मिले.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement