Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गांव में बाघ घुसने से मची अफरातफरी, एक शख्स को दबोचा, सामने आया घटना का Video

वायरल वीडियो में बाघ सड़क के दोनों तरफ बसे गांव में कभी इधर आ रहा है कभी उधर जा रहा है. बाघ को दौड़ता देख लोग शोर मचा रहे हैं और कुछ उसे भगाने की कोशिश कर रहे हैं. लोगों के इस व्यवहार से बाघ सड़क के उस तरफ से इस तरफ आया और खेतों में दौड़ने लगा.

गांव में बाघ घुसने से मची अफरातफरी, एक शख्स को दबोचा, सामने आया घटना का Video

बाघ ने झपट्टा मारकर एक व्यक्ति को दबोच लिया.

खास बातें

  • भंडारा जिले की तुमसर तहसील के गांव में घुस आया था बाघ
  • बाघ को गांव में घुस देख बड़ी संख्या लोग जमा हो गए थे
  • बाघ ने हमला कर तीन ग्रामीणों को घायल कर दिया
मुंबई:

महाराष्ट्र के भंडारा जिले की तुमसर तहसील के एक गांव में शनिवार को एक बाघ घुस आया. गांव में अचानक बाघ के घुस आने से वहां अफरातफरी फैल गई और बड़ी संख्या में लोग जुट गए. लोगों को वहां जमा होता देख बाघ इधर-उधर दौड़ने लगा. जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बाघ सड़क के दोनों तरफ बसे गांव में कभी इधर आ रहा है कभी उधर जा रहा है. बाघ को दौड़ता देख लोग शोर मचा रहे हैं और कुछ उसे भगाने की कोशिश कर रहे हैं. लोगों के इस व्यवहार से बाघ सड़क पार कर खेतों में दौड़ने लगा. वहां पहले से काफी लोग जमा थे. बाघ को अपनी तरफ आता देख वे दूसरी तरफ दौड़ पड़े. इसी बीच बाघ ने झपट्टा मारकर एक व्यक्ति को दबोच लिया. 

बाघ जमीन पर पड़े व्यक्ति पर हमलावर था और उससे कुछ दूर खड़े लोग शोर मचा रहे थे. तभी लोगों की एक भीड़ बाघ की तरफ झपटी और बाघ दबोचे हुए व्यक्ति को छोड़कर खेतों की और दौड़ गया. बाघ के इस हमले में कुल तीन ग्रामीण घायल हुए हैं. घायलों को जख्मी हालत में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

शौच करने निकले शख़्स पर बाघ ने किया हमला, तो पालतू कुत्ते ने ऐसे बचाई जान

इससे पहले मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में एक कुत्ते के कारण एक युवक की बाघ के हमले में जान बची थी. हालांकि पीड़ित व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया था. दरअसल जिले के कुरई वन क्षेत्र में सुबह शौच कर जंगल से लौट रहे इस 22 वर्षीय युवक पर बाघ ने हमला कर दिया था. उस युवक के साथ मौजूद कुत्ते ने बाघ पर भौंकना शुरू कर दिया. कुत्ते के भौंकने के कारण समीप के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए जिसके बाद बाघ जंगल में भाग गया.

VIDEO: बांदीपुर में बाघ की तलाश में लगाया गया मध्य प्रदेश से लाया गया खास कुत्ता