NDTV Khabar

अंधेरी में महिला मीडिया पेशेवर का पीछा करने पर दो गिरफ्तार

अंधेरी उपनगर में रात में ऑटोरिक्शा से जा रही 25 वर्षीय एक महिला मीडिया पेशेवर का कथित रूप से पीछा करने पर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अंधेरी में महिला मीडिया पेशेवर का पीछा करने पर दो गिरफ्तार

गिरफ्तार लोग रात में ऑटो में जा रही महिला का पीछा कर रहे थे (प्रतीकात्मक चित्र)

मुंबई: अंधेरी उपनगर में गुरुवार और शुक्रवार की रात में एक ऑटोरिक्शा से अकेली जा रही 25 वर्षीय एक महिला मीडिया पेशेवर का कथित रूप से पीछा करने पर आज दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि महिला का पीछा करने के लिए इस्तेमाल किये गये स्कूटर की पंजीकरण संख्या के आधार पर दोनों आरोपियों की पहचान आईटी छात्र क्लीफोर्ड अमाना और बी. कॉम के दूसरे वर्ष के छात्र सागर सिंह के रूप में हुई हैं. ये दोनों अंधेरी के निवासी है.

यह घटना आधी रात के बाद करीब साढ़े 12 बजे उस समय हुई जब महिला ऑटोरिक्शा से अपने घर जा रही थीं. पुलिस ने बताया कि इन दोनों लोगों ने कथित रूप से करीब 20 मिनट तक महिला का पीछा किया और अशिष्ट टिप्पणियां पास की. जुहू क्षेत्र में एक पुलिस वैन के पहुंचने पर पुलिस नियंत्रण कक्ष द्वारा दी गयी सुरक्षा के बाद महिला की परेशानी समाप्त हुई. दोनों आरोपी पुलिस को देखने के बाद भाग गये.

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद महिला को पुलिस ने सुरक्षित ढंग से उसके घर पर पहुंचाया. महिला ने अपने मोबाइल फोन से उनके स्कूटर के साथ दोनों की फोटो खींच ली थी और इसे मुम्बई पुलिस के ट्वीटर हैंडल पर डाला. उन्होंने बताया कि महिला के बयान के आधार पर अंबोली पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया. डीसीपी (जोन नौ) परमजीत सिंह दहिया ने इस मामले को सुलझाने के लि वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक भारत गायकवाड़ और दया नायक की एक टीम का गठन किया.

घटना के कुछ ही घंटों के भीतर अमाना और सिंह को उनके घरों से पकड़ लिया गया और आज सुबह गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपियों को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. अधिकारी ने बताया कि दोनों को धारा 354 डी (पीछा करना) और 34 ( एक ही इरादे से आगे बढ़ने में कई लोगों द्वारा किया गया कृत्य) के तहत मामला दर्ज किया गया. इस मामले में जांच जारी है.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement