NDTV Khabar

महाराष्ट्र : बैंक से लौट रही लड़की को झाड़ियों में खींचकर ले गए दो बाइक सवार बदमाश, किया रेप

जवहर थाने के उपनिरीक्षक राकेश पगारे ने बताया कि घटना शुक्रवार को आदिवासी बहुल मोखड़ा तालुका में एक गांव के पास हुई जब लड़की बैंक से वापस अपने घर लौट रही थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र : बैंक से लौट रही लड़की को झाड़ियों में खींचकर ले गए दो बाइक सवार बदमाश, किया रेप

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. बाइक सवार दो बदमाशों ने किया रेप
  2. बैंक से वापस आ रही थी लड़की
  3. मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस
पालघर (महाराष्ट्र):

महाराष्ट्र के पालघर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां बाइक सवार दो बदमाशों ने बैंक से वापस घर आ रही एक लड़की के साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गए. जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र में दो किशारों ने 17 वर्षीय लड़की से कथित तौर पर दुष्कर्म किया. पुलिस ने शनिवार को बताया कि दोनों लड़कों की उम्र 17 साल है और वे स्थानीय स्कूल में पढ़ते हैं. जवहर थाने के उपनिरीक्षक राकेश पगारे ने बताया कि घटना शुक्रवार को आदिवासी बहुल मोखड़ा तालुका में एक गांव के पास हुई जब लड़की बैंक से वापस अपने घर लौट रही थी. पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल पर जा रहे दोनों लड़कों ने लड़की को रोका और पूछा कि वह कहां जा रही है. इसके बाद वे उसे झाड़ियों के पास खींचकर ले गए और कथित तौर पर दुष्कर्म किया. 

यह भी पढ़ें: पंजाब के लुधियाना में नाबालिग बेटे के सामने किया महिला के साथ कथित रेप


टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि लड़की ने घटना के बारे में अपने अभिभावकों को बताया जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया गया. आरोपियों को शुक्रवार की शाम हिरासत में लिया गया. पुलिस ने बताया कि आईपीसी की संबंधित धाराओं और यौन उत्पीड़न से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) कानून के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

VIDEO: हम लोग: बच्चियों से रेप पर सजा-ए- मौत क्या सही?
बहरहाल, पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement