NDTV Khabar

पुलिस छापेमारी के दौरान इमारत से गिर कर दो सेक्स वर्करों की मौत

अधिकारी ने बताया कि जैसे ही पुलिस टीम ‘तलाशी ’ के लिए पहुंची, भूतल पर मौजूद एक व्यक्ति ने अन्य लोगों को सावधान कर दिया जिससे ऊपरी तल में मौजूद सेक्स वर्करों में हड़कंप मच गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुलिस छापेमारी के दौरान इमारत से गिर कर दो सेक्स वर्करों की मौत

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई:

मुंबई के ग्रांट रोड इलाके में स्थित एक इमारत में पुलिस की छापेमारी के दौरान दो महिलाओं की तीसरी मंजिल से गिर कर मौत हो गयी. वह कथित रूप से सेक्स वर्कर थीं और छापेमारी के दौरान पुलिस से बचने की कोशिश कर रही थी. पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना डी बी मार्ग इलाके में स्थित ओम इमारत में रात साढे दस बजे हुई. उन्होंने बताया कि उस वक्त डी बी मार्ग पुलिस थाने की एक टीम इलाके में गश्त कर रही थी. इस इलाके को वेश्यावृत्ति के लिए जाना जाता है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली : नोटबंदी के बाद अपनी बचत को लेकर असमंजस में सेक्सवर्कर

अधिकारी ने बताया कि जैसे ही पुलिस टीम ‘तलाशी ’ के लिए पहुंची, भूतल पर मौजूद एक व्यक्ति ने अन्य लोगों को सावधान कर दिया जिससे ऊपरी तल में मौजूद सेक्स वर्करों में हड़कंप मच गया. उन्होंने बताया कि दो महिलाओं ने तीसरी मंजिल की खिड़की से रस्सी के सहारे नीचे उतरने की कोशिश कर पुलिस से बचने का प्रयास किया. इस दौरान वह फिसल कर गिर गयी. पुलिस उन लोगों को अस्पताल ले गयी जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गयी. दोनों 50 साल और 30 साल की थी. दोनो पश्चिम बंगाल की रहने वाली थी. पुलिस ने इस संबंध में दुर्घटनावश हुई मौत का मामला दर्ज किया है. 


टिप्पणियां

VIDEO : दिल्ली के 'राम-रहीम' की खुली पोल​

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement