मुंबई : ट्रकों के टायर चुराने वाले टायर गैंग का पर्दाफाश, गैंग सरगना 'रानी' गिरफ्तार

महाराष्ट्र पुलिस ने मुंबई में सक्रिय इस टायर गैंग का पर्दाफाश किया है. इस गैंग की सरगना के ऊपर 17 आपराधिक मामले दर्ज हैं. इस सरगना का नाम है रानी.

मुंबई : ट्रकों के टायर चुराने वाले टायर गैंग का पर्दाफाश, गैंग सरगना 'रानी' गिरफ्तार

टायर गैंग की मुखिया के ऊपर 17 आपराधिक मामले दर्ज हैं

खास बातें

  • टायर गैंग की सरगना रानी अर्जुन नाम की महिला है
  • रानी पर चोरी और लड़ाई-झगड़ों समेत 17 आपराधिक मामले
  • पुलिस ने इस गैंग के तीन लोगों को गिरफ्तार किया है
मुंबई:

टायर गैंग या टायर गैंग की महिला सरगना, पहली बार में सुनने पर कुछ अटपटा जरूर लगता है, लेकिन यह हकीकत है कि मुंबई के आसपास एक ऐसा गैंग सक्रिया था जो सड़क के किनारे खड़े ट्रक या बड़े वाहनों के टायर चुरा ले जाते थे. ख़ास बात यह है कि इस गैंग की सरगना एक महिला है. 

पुलिस ने मुंबई के आरसीएफ इलाके में सक्रिय इस टायर गैंग का पर्दाफाश किया है. इस गैंग की सरगना के ऊपर 17 आपराधिक मामले दर्ज हैं. इस सरगना का नाम है रानी.

पुलिस के मुताबिक आरसीएफ इलाके में ट्रक के टायर चोरी होने की शिकायतें बढ़ गई थीं जब, पड़ताल की गई तो रानी और उसके टायर गैंग का नाम सामने आया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जोन 6 के डीसीपी  शहाजी उमाप ने बताया कि  ये लोग रात के अंधेरे में सड़क पर खड़े ट्रक या टैंकर के बगल में अपना ट्रक लगा कर उसका टायर चुरा लेते थे. टायर चुराकर ये लोग बाज़ार में बेच देते थे. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और गिरोह के बाकी सदस्यों की तलाश जारी है. इन लोगों के पास से 11 टायर भी बरामद हुए हैं. 

पुलिस के मुताबिक, रानी अर्जुन पर  सिर्फ चोरी ही नहीं मारामारी के भी तकरीबन 17 मामले दर्ज हैं.  शुरुआत में छोटे-मोटे अपराधों को अंजाम देने वाली रानी ने धीरे-धीरे अपना गिरोह बनाया और टायर गैंग के नाम से कारनामे करने लगी.