NDTV Khabar

उद्धव ठाकरे ने भाजपा को महाराष्ट्र सरकार से ‘इस्तीफा’ देने, मध्यावधि चुनाव कराने की चुनौती दी

शिवसेना प्रमुख ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गुजरात दौरे पर भी चुटकी ली. उन्होंने पूछा, ‘रविवार को मैं टेलीविजन पर खबर देख रहा था. प्रधानमंत्री को गुजरात चुनाव का प्रचार करते देखा जो दो महीने बाद होने वाले हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उद्धव ठाकरे ने भाजपा को महाराष्ट्र सरकार से ‘इस्तीफा’ देने, मध्यावधि चुनाव कराने की चुनौती दी

उद्धव ठाकरे ने मध्यावधि चुनाव कराने की चुनौती दी (फाइल फोटो)

मुंबई:

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को अपने सहयोगी दल भाजपा को महाराष्ट्र सरकार से ‘इस्तीफा’ देने और मध्यावधि चुनाव कराने की चुनौती दी. राज्य में सत्तारूढ़ सहयोगी केंद्र में राजग सरकार का भी हिस्सा हैं लेकिन पिछले कुछ समय से उनके संबंध तनावपूर्ण हैं. ठाकरे ने नांदेड़ में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘मैं आपको चुनौती देता हूं कि सरकार से इस्तीफा दीजिए और फिर से चुनाव कराईए. हम आपको शिवसेना की ताकत दिखाएंगे. मोदी लहर के दौरान भी भाजपा को शिवसेना के नाम से वोट मिला.’ शिवसेना प्रमुख ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गुजरात दौरे पर भी चुटकी ली. उन्होंने पूछा, ‘रविवार को मैं टेलीविजन पर खबर देख रहा था. प्रधानमंत्री को गुजरात चुनाव का प्रचार करते देखा जो दो महीने बाद होने वाले हैं.

यह भी पढ़ें : जीएसटी पर उद्धव ठाकरे ने कहा : लोगों की शक्ति के सामने ‘अभिमानी’ शासक असहाय हो गए


आज अचानक उन्हें अपना स्कूल कैसे याद आ गया? क्या उन्हें पहले स्कूल जाने का मन नहीं हुआ. चुनावों से पहले क्यों?’ प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार मोदी ने रविवार वडनगर का दौरा किया जो उनका जन्मस्थान है. उन्होंने अपने स्कूल का भी दौरा किया. ठाकरे ने कहा कि लोग सोशल मीडिया पर चुटकुले चला रहे हैं कि भारत के प्रधानमंत्री ‘जल्द ही भारत का दौरा कर सकते हैं’. उनका इशारा मोदी के विदेशी दौरों की ओर था.

टिप्पणियां

VIDEO : फिर संकट में बीजेपी-शिवसेना गठबंधन

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement