Video : सुरक्षाकर्मी करते रहे मिन्नतें, लेकिन नहीं मानीं महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता

सीएम की पत्नी को वहां बैठ देख साथ आए सुरक्षाकर्मियों के होश उड़ गए क्योंकि वो जहां पर बैठी हुई थीं वह जगह खतरे से खाली नहीं थी.

Video : सुरक्षाकर्मी करते रहे मिन्नतें, लेकिन नहीं मानीं महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता

महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस से सुरक्षाकर्मियों ने की मिन्नतें

खास बातें

  • महाराष्ट्र के सीएम की पत्नी हैं अमृता
  • मुंबई से गोवा चलने वाले क्रूज में थीं
  • खतरे वाली जगह पर बैठी थीं अमृता
मुंबई:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता की वजह से उनके साथ सुरक्षाकर्मियों के हाथ-पैर फूल गए. वो सीएम की पत्नी से मिन्नतें करते रहे लेकिन उन्होंने एक न सुनी. दरअसल भारत का पहलास्‍वदेशी क्रूज अंगरिया शनिवार को मुंबई से गोवा रवाना हुआ था.  एएनआई में की ओर से किए गए ट्वीट के मुताबिक जब यह क्रूज मुंबई से चला तो उसमें सवार लोग जमकर लुत्फ उठा रहे थे उसी समय अमृता फडणवीस क्रूज के एकदम किनारे जाकर बैठ गईं. सीएम की पत्नी को वहां बैठ देख साथ आए सुरक्षाकर्मियों के होश उड़ गए क्योंकि वो जहां पर बैठी हुई थीं वह जगह खतरे से खाली नहीं थी अगर थोड़ी सी भी चूक हो जाती तो वह समुद्र में गिर जातीं और शायद क्रूज के नीचे भी आ सकती थीं. सवाल उठ रहे हैं कि क्या सीएम की पत्नी को ऐसा करना चाहिए? उनको वहां देख सुरक्षाकर्मियों ने वहां से हट जाने की भी मिन्नतें करने लगे लेकिन अमृता ने उनकी एक न सुनी और इतना ही नहीं वो वहीं से सेल्फी भी लेने लगीं. वहां और भी कई यात्री इस नजारे को देख रहे थे. मामला सीएम की पत्नी से जुड़ा था इसलिए सुरक्षाकर्मियों के हाथ-पैर फूले हुए थे. 

867tlfd8
किसके नाम पर रखा गया क्रूज का नाम
क्रूज का नाम अंगरिया मराठा नौसेना के पहले एडमिरल कान्होजी अंग्रे के नाम पर रखा गया है. कान्होजी भारतीय समंदर के बेताज बादशाह थे. यह जहाज 6 मंजिला और 131 मीटर लंबा है. क्रूज के उद्घाटन समारोह में महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्‍नी अमृता भी पहुंची थीं. 


 देखें VIDEO...

यह जहाज 6 मंजिला और 131 मीटर लंबा है.
 


बता दें कि 131 मीटर लंबा ये जहाज 6 मंजिला है, जिसमें अलग-अलग कमरों के साथ ऊपरी डेक पर खुली जगह, स्विमिंग पूल भी है. जहाज के मध्य भाग में 2 मंजिला लाउंज, 6 बार और 2 रेस्टोरेंट और स्पा भी है. जहाज कोंकण के खूबसूरत समंदर किनारे से होते हुए मुंबई से गोवा जाएगा, इसलिए कोंकण के समुद्री जीव और शिवाजी महाराज के किलों के इतिहास को बताने के लिए खासतौर पर एक टीम यात्रियों के साथ होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अब क्रूज से मुंबई टू गोवा

समंदर के रास्ते मुंबई से गोवा का ये सफर आपको सड़क, रेल और हवाई मार्ग से लंबा और महंगा लग सकता है, लेकिन ये सिर्फ एक सफर नहीं है एक अनुभव है समंदर के रोमांचकारी सफर का, समंदर में रहने का और समंदर को समझने का जो अनमोल है.