महाराष्ट्र में अगले छह महीने तक जरूरी होगा मास्क पहनना, दूसरे लॉकडाउन के पक्ष में नहीं सीएम

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को कहा कि अगले छह महीने तक राज्य में मास्क पहनना अनिवार्य है. सीएम ने कहा कि विशेषज्ञ एक बार फिर रात को कर्फ्यू या दूसरा लॉकडाउन लागू करने के पक्ष में हैं लेकिन वह ऐसे कदम के समर्थन में नहीं हैं.

महाराष्ट्र में अगले छह महीने तक जरूरी होगा मास्क पहनना, दूसरे लॉकडाउन के पक्ष में नहीं सीएम

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि इलाज से बेहतर बचाव है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • हम रात की कर्फ्यू या दूसरे लॉकडाउन के पक्ष में नहीं हैं
  • राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण पर लगाम नहीं लगाया जा सका है
  • मास्क पहनने की आदत बना लेनी चाहिए
मुंबई:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को कहा कि अगले छह महीने तक राज्य में मास्क पहनना अनिवार्य है. राज्य की जनता को सोशल मीडिया के जरिये संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा कि विशेषज्ञ एक बार फिर रात को कर्फ्यू या दूसरा लॉकडाउन लागू करने के पक्ष में हैं लेकिन वह ऐसे कदम के समर्थन में नहीं हैं. उन्होंने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण पर पूरी तरह से लगाम नहीं लगाया जा सका है, फिर भी स्थिति नियंत्रण में है. ठाकरे ने कहा, ‘‘ इलाज से बेहतर बचाव है. कम से कम अगले छह महीने तक सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने की आदत बना लेनी चाहिए.''


Coronavirus Updates: महाराष्ट्र में कोविड-19 के 3,880 नये मामले सामने आए, 4,358 मरीज ठीक हुए, 65 की मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि महाराष्ट्र में शनिवार को 3,940 और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के साथ राज्य में अब तक सामने आए कुल मामलों की संख्या बढ़कर 18,92,707 हो गई है. वहीं गत 24 घंटों में 74 और लोगों की मौत के साथ राज्य से महामारी में जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 48,648 तक पहुंच गई है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)