महाराष्ट्र: ठाणे जिले में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर कुछ इस तरह की पति की हत्या...

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में कथित रूप से पूर्व पति की हत्या के मामले में एक 35 ‍‍वर्षीय महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है.

महाराष्ट्र: ठाणे जिले में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर कुछ इस तरह की पति की हत्या...

प्रतीकात्मक फोटो

ठाणे:

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में कथित रूप से पूर्व पति की हत्या के मामले में एक 35 ‍‍वर्षीय महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी. प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कलवा मंडल के सहायक पुलिस आयुक्त रमेश धूमल ने कहा कि नौ दिसंबर को शांति मफतलाल झुग्गी कॉलोनी के पीछे एक नाले से अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ था. 

नोएडा : न्‍यूज एंकर की संदिग्‍ध मौत के मामले में हत्‍या का मुकदमा दर्ज

उन्होंने कहा, "मृतक की पहचान कलवा के रहने वाले ताजबाबू शकील सलमानी (32) के रूप हुई. हमें सूचना मिली थी कि मृतक ताजबाबू और उसकी पत्नी रुबीना के बीच अक्सर झगड़ा होता था. इसलिये हमने शक के आधार पर मृतक की पत्नी पर नजर रखनी शुरू की." 

दिल्ली : रोडरेज के बाद सनसनीखेज हत्याकांड का गुनाहगार आखिर पकड़ा गया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धूमल ने कहा कि महिला ने पूछताछ में अपने प्रेमी की मदद से पति की गला दबाकर हत्या करने की बात कबूल कर ली. प्रेमी की पहचान ठाणे शहर के रहने वाले प्रहलाद सिंह उर्फ पिंटू कनूसिंह राजपूत (28) के रूप में हुई है. दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय आचार सहिंता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

VIDEO: दिल्ली : ट्रैफिक ASI को ट्रक ने कुचला, मौत