महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारने के लिए उस पर डाला खौलता हुआ तेल, बच गया तो पैर बांधे और...

प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मारने की कोशिश करने के आरोप में एक 28 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया गया है.

महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारने के लिए उस पर डाला खौलता हुआ तेल, बच गया तो पैर बांधे और...

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारने की कोशिश की
  • पति पर डाला खौलता हुआ तेल
  • महाराष्ट्र के पालघर की घटना
पालघर:

प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मारने की कोशिश करने के आरोप में एक 28 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया गया है. घटना महाराष्ट्र के पालघर जिले की है. 35 वर्षीय युवक का शरीर कई जगह से जल गया है, लेकिन वह अपने पड़ोसियों तक उस वक्त पहुंचकर खुद को बचाने में कामयाब रहा. मंगलवार रात जब वह युवक सो रहा था तो उसकी पत्नी और उसके पति ने मिलकर खौलता हुआ तेल उस पर डाल दिया. तेल उसके सिर और चेहरे पर डाला गया था और उसके बाद उसके पैर बांधकर उस पर हथौड़ा से हमला कर दिया. यह जानकारी सीनियर पुलिस अधिकारी राजेंद्र कांबले ने दी.

दो साल पहले डिलीट कर दी थी बीफ पर लिखी FB पोस्ट, स्कॉलर के लिए अब बनी परेशानी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

जख्मी युवक ने बताया कि वह उनसे बचकर किचन में भागा और उन पर बर्तन फेंकने शुरू कर दिए, इसके बाद वह पड़ोसियों के घर भागने में काबयाब रहा. बाद में उसे मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि अवैध संबंधों को लेकर युवक का अपनी पत्नी के साथ कई बार झगड़ा होता था. पुलिस ने बताया कि दो आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है.

महिला वायुसेना अधिकारी ने कहा, अभिनंदन को पाकिस्तानी F-16 लड़ाकू विमान को मार गिराते हुए देखा

वहीं, महाराष्ट्र के ही वसई में ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने एक युवती और उसके दोस्त को उसे पूर्व पति का मारने की कोशिश में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक दोनों ने युवक को करंट लगाकर मारने की कोशिश की थी. लेकिन जब वह नाकाम रहे तो उन्होंने उसे बाथटब में डाल दिया और हथोड़े और प्रेशर कुकर से उसकी पिटाई कर दी. युवक का अभी स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि मामला की जांच की जा रही है. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: मुंबई में अब अपराधियों की खैर नहीं, पुलिस को मिला 'एम्बिस सिस्टम'​