NDTV Khabar

MCD चुनाव : AAP ने बीजेपी के घोषणा को बताया झूठा, तो कांग्रेस ने मांगा पिछले वादों का हिसाब

18 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
MCD चुनाव : AAP ने बीजेपी के घोषणा को बताया झूठा, तो कांग्रेस ने मांगा पिछले वादों का हिसाब

दिल्ली नगर निगम चुनावों के लिए बीजेपी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया. घोषणा पत्र जारी होते ही विरोधी दलों ने बीजेपी पर आरोपों की बौछार कर दी.

आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के घोषणापत्र को झूठ और विफलताओं का दस्तावेज बताया, जबकि कांग्रेस ने कहा कि पार्टी इससे पहले नगर निगम चुनावों में किए गए वादों को पूरा नहीं कर पाई.

आप की दिल्ली इकाई के संयोजक दिलीप पांडे ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मकान कर को खत्म करने के वादे को लागू करने पर बीजेपी सवाल उठा रही है जबकि उसने 2007 के अपने चुनाव घोषणापत्र में ऐसा ही वादा किया था.

उधर, कांग्रेस की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि बीजेपी के घोषणापत्र को तीनों नगर निगमों में पार्टी के दस वर्ष के शासन के परिप्रेक्ष्य में देखना चाहिये जो भ्रष्टाचार से ग्रस्त रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ने नगर निगमों को लूट-लूट कर खाली कर दिया है. योगेंद्र यादव के नेतृत्व वाली स्वराज इंडिया ने भी बीजेपी के घोषणापत्र को झूठ और अधूरे वादों का पुलिंदा बताया है.

बता दें कि दिल्ली बीजेपी प्रमुख मनोज तिवारी ने एमसीडी चुनावों के लिए पार्टी का घोषणा पत्र जारी करते हुए अपने वादों में गोरक्षा को शामिल किया है. पार्टी ने कहा है कि अगर वह सत्ता में आती है तो तीनों नगर निगमों में गायों की रक्षा की दिशा में काम करेगी.

(इनपुट भाषा से भी)
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement