NDTV Khabar

मनीष सिसोदिया का चुनाव आयोग पर तंज, 'ये 'खुला चैलेंज' खुले में आने की बजाय 'लीक' होकर क्यों'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मनीष सिसोदिया का चुनाव आयोग पर तंज, 'ये 'खुला चैलेंज' खुले में आने की बजाय 'लीक' होकर क्यों'

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया.

खास बातें

  1. मनीष सिसोदिया ने चुनाव आयोग को निशाने पर लिया है.
  2. ईवीएम की चुनौती स्वीकारने के मुद्दे पर चुनाव आयोग को ही घेरा है.
  3. चुनाव आयोग के मार्फत मीडिया में यह खबरें आ रही हैं
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बाद अब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने चुनाव आयोग को निशाने पर लिया है. मनीष सिसोदिया ने चुनाव आयोग द्वारा कई राजनीतिक दलों के ईवीएम से छेड़छाड़ के दावों के नकारने और ईवीएम की चुनौती स्वीकारने के मुद्दे पर चुनाव आयोग को ही घेरा है.

मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट में कहा, 'ये 'खुला चैलेंज' खुले में आने की बजाय 'लीक' होकर मीडिया में क्यों आ रहा है? अभी तक चुनाव आयोग की ओर से न कोई चिट्ठी पत्री है ना प्रेस रिलीज!' उन्होंने कहा है कि जब चुनाव आयोग के मार्फत मीडिया में यह खबरें आ रही हैं कि चुनाव आयोग अपनी ईवीएम मशीन को टेस्ट करवाने के लिए तैयार है तब वह सार्वजनिक तौर पर इसे क्यों ने जाहिर कर रहा है. आखिर मीडिया में सूत्रों के हवाले से खबरें क्यों आ रही हैं. क्यों नहीं चुनाव आयोग कोई प्रेस नोट जारी करता है. (एमसीडी चुनाव 2017: ईवीएम पर बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल को याद दिलाया उनका ही ट्वीट)
 


बता दें कल भी मनीष सिसोदिया ने एक वेबसाइट की खबर के साथ ट्वीट कर कहा था कि सब कुछ हैक हो सकता है, लेकिन ईवीएम हैक नहीं  हो सकती. इसे कुदरत का वरदान प्राप्त है.
टिप्पणियां

 


उल्लेखनीय है कि हाल के पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा था. जहां पार्टी को पंजाब में सरकार बनाने की उम्मीद थी वहां पर कांग्रेस ने परचम लहराया और आप काफी अंतर से पीछे रह गई. उधर गोवा में पार्टी का खाता भी नहीं खुला और उसे 98 प्रतिशत प्रत्याशियों की जमानत तक जब्त हो गई.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement