NDTV Khabar

'आप' के विधायक अमानतुल्ला खान ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगाया गोलीबारी का आरोप

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'आप' के विधायक अमानतुल्ला खान ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगाया गोलीबारी का आरोप

आप के विधायक ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर गोलीबारी करने का आरोप लगाया है.

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के ओखला से विधायक अमानतुल्ला खान ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने उन पर गोली चलाई. खान का आरोप है कि मंगलवार को रात में दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के जामिया नगर इलाके में निगम चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें निशाना बनाते हुए कथित तौर पर गोलीबारी की.

इस बीच दिल्ली पुलिस ने खान की ओर से इस तरह की कोई शिकायत नहीं मिलने की बात कही है. लिहाजा इस मामले में पुलिस द्वारा कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. हालांकि पुलिस ने घटना की सूचना देने के लिए की गई पीसीआर कॉल के आधार पर घटना की पड़ताल शुरू कर दी है. दक्षिण पूर्वी जिले के डीसीपी रोमिल बानिया ने बताया कि पुलिस संबद्ध इलाके में सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है जिससे उनके आरोपों की पुष्टि हो सके. उन्होंने बताया कि पुलिस को रात 12 बजकर 10 मिनट पर की गई पीसीआर कॉल में बाटला हाउस चौक पर कांग्रेस और आप कार्यकर्ताओं के बीच झड़प होने की सूचना मिली. बाटला हाउस चौक पर ही दोनों पार्टियों के कार्यालय भी हैं.

बानिया ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस टीम को चश्मदीदों ने बताया कि दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद उस समय बढ़ गया जब जामिया नगर इलाके से कांग्रेस के उम्मीदवार शोएब दानिश ने बीच बचाव की कोशिश की.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement