NDTV Khabar

कुमार विश्वास के खिलाफ बोलने वालों को अरविंद केजरीवाल ने दिया यह कड़ा संदेश...

706 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमार विश्वास के खिलाफ बोलने वालों को अरविंद केजरीवाल ने दिया यह कड़ा संदेश...

अरविंद केजरीवाल और कुमार विश्वास की फाइल तस्वीर

खास बातें

  1. 'कुमार विश्वास मेरे छोटे भाई, कुछ लोग हमारे बीच टकराव पैदा करना चाहते हैं
  2. 'ऐसे लोग पार्टी के दुश्मन हैं, हमें कोई भी अलग नहीं कर सकता'
  3. कुमार विश्वास पार्टी को हड़पना चाहते हैं : आप विधायक अमानुतल्लाह खान
नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हालिया चुनाव में पार्टी की हार के लिए ईवीएम के अलावा अन्य कारणों को भी जिम्मेदार ठहराने के लिए वरिष्ठ 'आप' नेता कुमार विश्वास की आलोचना करने वाले पार्टी के कुछ लोगों को कड़ा संदेश देने की कोशिश की. पार्टी प्रमुख केजरीवाल ने उनके और 'छोटे भाई' विश्वास के बीच टकराव पैदा करने की कोशिश करने वालों को चेतावनी दी.

टिप्पणियां
केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, 'कुमार मेरा छोटे भाई है. कुछ लोग हमारे बीच टकराव पैदा करना चाहते हैं. ऐसे लोग पार्टी के दुश्मन हैं. वे खुद पर ध्यान दें. हमें कोई भी अलग नहीं कर सकता.' गौरतलब है कि रविवार को ओखला से आप के विधायक अमानतुल्लाह खान ने आरोप लगाया कि कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी को 'हड़पना' चाहते हैं और उनकी महत्वाकांक्षा पार्टी का नेतृत्व करने की है.

शुक्रवार को पार्टी लाइन से अलग हटते हुए विश्वास ने संकेत दिया था कि इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन में कथित छेड़छाड़ के अलावा अन्य कारण भी पंजाब विधानसभा और एमसीडी चुनाव में पार्टी की हार के लिए जिम्मेदार रहे. उन्होंने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व और कार्यकर्ताओं में संपर्क का अभाव है. उन्होंने कहा कि एक हद तक आप का कांग्रेसीकरण हो रहा है.
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement