दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा, एमसीडी चुनाव में बीजेपी की 225 से ऊपर सीटें आएंगी

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा, एमसीडी चुनाव में बीजेपी की 225 से ऊपर सीटें आएंगी

MCD polls को लेकर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अपना आकलन दिया है.

खास बातें

  • एमसीडी चुनावों में इस बार जिस प्रकार की वोटिंग की उम्मीद की जा रही थी
  • अभी भी बीजेपी को उम्मीद है कि वह 225 सीटें जीतेगी
  • पार्टी प्रत्याशियों को मोदी जी के चेहरे को वोट मिल रहा है.
नई दिल्ली:

दिल्ली में एमसीडी चुनावों में इस बार जिस प्रकार की वोटिंग की उम्मीद की जा रही थी उस प्रकार की वोटिंग नहीं हो रही है. दोपहर तक वोटिंग के आंकड़े ने बमुश्किल 10 फीसदी का मतदान दिखाया. जहां बीजेपी को ज्यादा वोटिंग की उम्मीद थी और यह उम्मीद भी पार्टी के पक्ष में थी वहीं, आम आदमी पार्टी भी ऐसी ही आशा रखे बैठे है. कांग्रेस भी अपने को इस दौड़ में सबसे आगे मान रही है. लेकिन वोटिंग के प्रतिशत ने इन सब की अपेक्षाओं पर पानी फेर दिया है. 

उधर, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा कि हमे जो लग रहा है कि 225 के ऊपर सीटे आएंगी. यानि अभी भी बीजेपी को उम्मीद है कि वह 225 सीटें  जीतेगी. तिवारी का कहना है कि पार्टी प्रत्याशियों को मोदी जी के चेहरे को वोट मिल रहा है.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कुछ नहीं किया. वह केवल, बीमारियों पर डेंगू पर राजनीति कर रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल जनता को धमकाने के बयान देते हैं.  मनोज तिवारी ने कहा कि हमने केजरीवाल के खिलाफ़ इस पर FIR कराई है.

Newsbeep

हाल ही कांग्रेस के दो दिग्गजों को पार्टी में शामिल करने के सवाल पर मनोज तिवारी ने कहा कि  हमे जो ठीक लगा हमने उसे ले लिया . हाल ही में कांग्रेस की दिल्ली प्रदेश महिला शाखा अध्यक्ष बरखा शुक्ला सिंह और पूर्व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली बीजेपी में शामिल हो गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तिवारी का कहना है कि कांग्रेस हो या "आप" अच्छे लोग आना चाहें तो स्वागत है. लवली बड़ा चेहरा हैं क्या बुराई है. दोनों पार्टियों के लोग ही अपनी पार्टियों से तंग हैं.