एमसीडी चुनाव : बीजेपी ने अब अरविंद केजरीवाल का एक और ट्वीट साझा कर उनके अंदाज में दिया यह जवाब

एमसीडी चुनाव : बीजेपी ने अब अरविंद केजरीवाल का एक और ट्वीट साझा कर उनके अंदाज में दिया यह जवाब

एक बीजेपी कार्यकर्ता..

खास बातें

  • राजौरी गार्डन उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी की जमानत जब्त
  • कांग्रेस का मानना है कि यह एमसीडी चुनाव कांग्रेस और बीजेपी के बीच टक्कर
  • बीजेपी मान रही है कि मुकाबला बीजेपी और आप में है
नई दिल्ली:

एमसीडी चुनावों के मद्देनजर बीजेपी और आम आदमी पार्टी में वोटों को रिझाने की कोशिशें जारी हैं. कांग्रेस भी राजौरी गार्डन उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी की जमानत जब्त होने से काफी खुश है. इस चुनाव में कांग्रेस का दावा है कि उसका जो वोटर आम आदमी पार्टी की ओर चला गया था वह अब वापस आ गया है. इस कारण पार्टी को उम्मीद जगी है कि इस बार का एमसीडी का चुनाव पार्टी जीतने वाली है.

कांग्रेस का मानना है कि यह एमसीडी चुनाव कांग्रेस और बीजेपी के बीच टक्कर है. वहीं बीजेपी मान रही है कि मुकाबला बीजेपी और आप में है और आप भी यही मान रही है कि मुकाबला आप और बीजेपी में है.


पार्टियों के नेता चुनाव के करीब आते आते हमले भी तीखे करते जा रहे हैं. दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट कर केजरीवाल को फिर उनका एक ट्वीट याद दिलाया है. इस ट्वीट के जरिए बग्गा ने केजरीवाल की भाषा में दिल्ली के एमसीडी चुनाव के लिए कहा है कि दिल्ली की जनता केजरीवाल से बेहत नाराज है, नगर निगम चुनाव में केजरीवाल से एक एक झूठ का बदला लेगी.

 


बता दें कि उत्तर प्रदेश में चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट कर कहा था कि यूपी की जनता नोटबंदी से बेहद नाराज है, विधानसभा चुनाव में भाजपा से लाइन में बिताए एक एक मिनट का बदला लेगी. यह ट्वीट अरविंद केजरीवाल ने 1 दिंसबर को किया था.
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com