Hindi news home page

एमसीडी चुनाव 2017: मिलिए सबसे रईस और सबसे गरीब प्रत्याशियों से

ईमेल करें
टिप्पणियां
एमसीडी चुनाव 2017: मिलिए सबसे रईस और सबसे गरीब प्रत्याशियों से

एमसीडी चुनाव में सबसे गरीब उम्मीदवार प्रिया झा.

खास बातें

  1. दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर प्रचार अपने चरम पर है
  2. किसी का बैंक बैलेंस जीरो है तो किसी के पास 82 करोड़ हैं.
  3. नगर निगम चुनाव की सबसे गरीब और सबसे अमीर उम्मीदवार
नई दिल्ली: दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर प्रचार अपने चरम पर है और ऐसे में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. आज इस खबर के जरिए हम आप को नगर निगम चुनाव की सबसे गरीब और सबसे अमीर उम्मीदवार के बारे में बताते है. किसी का बैंक बैलेंस जीरो है तो किसी के पास 82 करोड़ हैं.

दिल्ली नगर निगम चुनाव की सबसे गरीब उम्मीदवार हैं प्रिया झा. अकाउंट में बैलेंस जीरो है और संपत्ति शून्य. एक बेटे की मां प्रिया दहेज उत्पीड़न की शिकार हैं. लिहाजा सहारा बस मां-बाप का ही है. 12वीं पास प्रिया को अखिल भारत हिंदू महासभा ने संतनगर के वार्ड नंबर 10 एन से मैदान में उतारा है.

प्रिया पैसा नहीं होने की मजबूरी का जिक्र करना नहीं भूलतीं. कहती हैं हम पदयात्रा भी करते हैं. तो लेडिज आती हैं साथ में. तो उनको भी 300-300 रुपये देना पड़ता है और मेरा बजट बहुत कम का है क्योंकि मेरे पास कुछ भी नहीं है देने के लिए. जो भी है मैं अपने पैरेंट्स से ही ले रही हूं. वही दे रहे हैं. अभी पैसे खत्म हो गए हैं. इसलिए दो दिन से मैंने पदयात्रा बंद कर रखी है. खुद ही जा रही हूं अकेले डोर टू डोर कैंपेन करने के लिए.
mcd richest candidate geeta yadav
(एमसीडी चुनाव में सबसे रईस उम्मीदवार गीता यादव)

और गीता यादव निगम चुनाव की सबसे अमीर उम्मीदवार हैं. गीता यादव मेहरौली के वार्ड नंबर 68 एस से स्वराज इंडिया की उम्मीदवार हैं. इनके पास चल अचल संपत्ति के तौर पर 82 करोड़ रुपये हैं. गीता कहती हैं "मेरे पास पैसे की कोई कमी नहीं है. न जमीन जायदाद की कमी है. न पैसे की कमी है. मैं बस पब्लिक की सेवा करना चाहती हूं. इसलिए मैं चुनाव में हूं. मेहरौली इतनी बदहाल हो चुकी है इस समय कि लगता है मानो लावारिश हो.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement