NDTV Khabar

एमसीडी चुनाव 2017 : ऐसे पोस्टर से बीजेपी नेताओं ने दिया AAP को करारा जवाब

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एमसीडी चुनाव 2017 : ऐसे पोस्टर से बीजेपी नेताओं ने दिया AAP को करारा जवाब

दिल्ली नगर निगम चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने आप पर निशाना साधा है.

खास बातें

  1. आम आदमी पार्टी के होर्डिंग के जवाब में अपने पोस्टर बनवा रहे हैं
  2. दिल्ली बीजेपी के बाहर इस तरह के पोस्टर दिखाई दिए.
  3. इन पोस्टर में पूछा जा रहा है 'MCD की बागडोर इनको?
नई दिल्ली:

दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने शनिवार से जो होर्डिंग वो शायद बीजेपी नेताओं फूटी आंख नहीं भा रहे है इसलिए अब बीजेपी के नेता आम आदमी पार्टी के उस होर्डिंग के जवाब में अपने पोस्टर बनवा रहे हैं और उस होर्डिंग का जवाब दे रहे हैं. मंगलवार को दिल्ली बीजेपी के बाहर इस तरह के पोस्टर दिखाई दिए.

टिप्पणियां

इन पोस्टर में पूछा जा रहा है 'MCD की बागडोर इनको?' और केजरीवाल सरकार के मंत्री, पूर्व मंत्री और विधायकों को तस्वीर लगाकर उनके ऊपर लगे आरोप लिखे गए हैं. जैसे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को हवाला कारोबारी, पूर्व मंत्री संदीप कुमार को बलात्कारी और आप विधायक सोमनाथ भारती को पत्नी को मारने वाला बताया गया है. इस पोस्टर को बीजेपी ने पार्टी के तौर पर नहीं बल्कि पार्टी के प्रवक्ताओं ने लगवाया है.
 

bjp poster on aap
बीजेपी नेताओं का आप पर पोस्टर.

इससे पहले शनिवार को आम आदमी पार्टी ने कई होर्डिंग दिल्ली में लगवाए थे जिसमें अरविंद केजरीवाल और विजेंद्र गुप्ता के फोटो लगाकर पूछा गया था 'MCD की बागडोर किसको? केजरीवाल या विजेंद्र गुप्ता (BJP). जिसपर विजेंद्र गुप्ता ने चुनाव आयोग शिकायत की और कहा कि उनकी तस्वीर को खराब किया गया है और ये आचार संहिता का उल्लंघन है. जिसके बाद चुनाव ने भी इसको आचार संहिता का उल्लंघन मानकर आम आदमी पार्टी से इसपर 48 घंटे में सुधारात्मक कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं. सवाल है कि जब बीजेपी खुद ऐसे पोस्टर पसंद नहीं कर रही है आचार संहिता का उल्लंघन मान रही है तो फिर उसके नेता क्यों इस तरह के पोस्टर लगा रहे हैं?



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement