NDTV Khabar

एमसीडी चुनाव 2017 : पोस्टर का डिजाइन और स्टाइल आप का, लेकिन बात बीजेपी की.

1KShare
ईमेल करें
टिप्पणियां
एमसीडी चुनाव 2017 : पोस्टर का डिजाइन और स्टाइल आप का, लेकिन बात बीजेपी की.

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा द्वारा लगाया गया पोस्टर.

खास बातें

  1. दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने लगाया पोस्टर
  2. पोस्टर में दिल्ली सरकार पर हमला.
  3. पोस्टर में दिल्ली सरकार की भाषा का इस्तेमाल
नई दिल्ली: दिल्ली में पोस्टरों के जरिए विपक्ष पर कटाक्ष और सवाल के जरिए हमला करने वाली आम आदमी पार्टी को बीजेपी की ओर से हाल में दिल्ली प्रदेश का प्रवक्ता नियुक्त किए गए तेजिंदर सिंह बग्गा ने एक और जवाब दिया है.

आज एक पोस्टर के जरिए बग्गा ने सीधे दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कठघरे में खड़ा किया है.

इस पोस्टर में एक बार फिर बग्गा ने करोड़ों के समोसे और हजारों रुपये की खाने की थाली के जरिए आम आदमी पार्टी यानी आप की सरकार को पाप की सरकार करार दिया है. पोस्टर का डिजाइन, स्टाइल और भाषा बिल्कुल अरविंद केजरीवाल की आप पार्टी की तरह ही है. यानी एमसीडी चुनाव में लोगों को अपनी ओर खींचने के लिए दिल्ली बीजेपी केजरीवाल के तीर उन्हीं पर इस्तेमाल कर रही है.

इस पोस्टर में लिखा है, ' वो परेशान करते रहे, और हम जनता के पैसे से 1 करोड़ के समोसे और 16 हजार की थाली खाते रहे''
 
एक अन्य ट्वीट में  बग्गा ने राजौरी गार्डन की सीट पर बीजेपी की जीत और आम आदमी पार्टी की करारी हार पर भी बीजेपी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि जितना केजरीवाल जी थाली खा गए थे उतने तो वोट भी नहीं मिले.
 
बता दें कि हाल के विधानसभा चुनावों के पहले और बाद में दिल्ली और दिल्ली के बाहर दूसरे चुनावी प्रदेशों के कई शहरों में आम आदमी पार्टी की सरकार ऐसे पोस्टर लगाती रही है जिसमें कुछ ऐसी ही भाषा का प्रयोग होता रहा है. पार्टी यही कहती रही कि वो (केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार) परेशान करते रहे और हम जनता के काम करते रहे. अब जब दिल्ली के पूर्व एलजी नजीब जंग द्वारा बनाई गई शुंगलू समिति की रिपोर्ट सार्वजनिक हो गई है तब बीजेपी इसी भाषा का इस्तेमाल कर दिल्ली सरकार पर हमला करने का मौका चूकना नहीं चाहती.
बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने राजौरी गार्ड सीट पर कांग्रेस की हार पर भी टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन जी अपने घर वाले वार्ड में भी चुनाव हार गए हैं. तेजिंदर बग्‍गा ने कहा कि जिस वोटिंग बूथ पर अजय माकन का घर है, उस बूथ पर भी कांग्रेस तीसरे नंबर पर रही.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement