NDTV Khabar

MCD elections 2017: बीजेपी और आप के बीच पोस्‍टर वार

1026 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
MCD elections 2017: बीजेपी और आप के बीच पोस्‍टर वार
नई दिल्‍ली: दिल्‍ली में नगर निगम के चुनाव हैं और इस मौसम में सड़क किनारे पोस्टर आम हैं. बीजेपी ने वादे-दावे को लेकर करीब दर्जन भर पोस्टर लगाए हैं. वहीं कांग्रेस महज एक ही पोस्टर पर सिमटी है. कहीं जय वीरू की जोड़ी तो कहीं पिछली बार किए गए गठबंधन की परछाई. बीजेपी ने एक तीर से राहुल और केजरीवाल दोनों पर निशाना साधा है.
 
poster mcd polls 650
 
poster mcd polls 650

वहीं खुद के कामों की गाथा भी है और देशभक्ति के नाम पर गुजारिश भी. दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना कहते हैं 10-12 तरह के हमने पोस्‍टर डिजाइन किए हैं. तकरीबन इसके अंदर 90% हमारा पॉजिटिव काम है और जो हमने वादा किया दिल्ली की जनता के साथ कि हम अपने पॉजिटिव कामों के साथ मैदान में उतरेंगे. हम वैसे ही उतरे हैं.
 
poster mcd polls 650

पोस्टर वार में दूसरे नंबर पर आम आदमी पार्टी है जिसने दावा भी किया है और वादा भी. कांग्रेस का नहीं बीजेपी का डर है तो वोटर को डरा भी रही है, फुसला भी रही है.
 
poster mcd polls 650

वहीं कांग्रेस महज एक ही पोस्टर में अपने नारे को समेटे नजर आ रही है. दिल्ली कांग्रेस के प्रवक्ता चतर सिंह ने बताया, 'निगेटिव कैंपेन में हम विश्वास नहीं करते. अपने काम में विश्वास करते हैं. हमने केवल एक ही पोस्टर बनाया है.
 
poster mcd polls 650

वहीं पोस्टर वार से अलग पर पोस्टर के संदेश के दम पर दिल्ली निर्वाचन आयोग ने मतदताओं को बूथ तक खींचने की कोशिश की है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement