NDTV Khabar

योगेंद्र यादव की पार्टी ने निगम चुनाव के अखाड़े में उतारा हॉलीवुड-बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री को

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
योगेंद्र यादव की पार्टी ने निगम चुनाव के अखाड़े में उतारा हॉलीवुड-बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री को

शुभा शर्मा स्वराज इंडिया की तरफ से पटपड़गंज के वार्ड 11-ई से चुनावी मैदान में हैं...

नई दिल्ली: आमतौर पर पार्टियां चुनाव में प्रचार के लिए फिल्मी हस्तियों को उतारती हैं, और कभी-कभी खुद फिल्मी सितारे भी उम्मीदवार के तौर पर चुनावी ज़मीन पर उतर आते हैं. इसी तरह की एक फिल्म अभिनेत्री हैं, शुभा शर्मा, जो हॉलीवुड से बॉलीवुड तक की फिल्मों काम कर चुकी हैं, और अब योगेंद्र यादव की पार्टी स्वराज इंडिया की तरफ से पटपड़गंज के वार्ड 11-ई से चुनावी मैदान में हैं.

वैसे, शुभा शर्मा किसी को अपने फिल्मी करियर के बारे में नहीं बतातीं, लेकिन कहती हैं कि अगर लोग पहचान लेते हैं, या जानना चाहते हैं, तो संक्षेप में जवाब दे देती हूं. करीब 30 साल से थियेटर से जुड़ीं शुभा न सिर्फ शाहरुख खान के साथ डिश टीवी के विज्ञापन में नज़र आ चुकी हैं, बल्कि जूही चावला के साथ कुरकुरे के विज्ञापन में भी. बॉलीवुड फिल्म 'मुझे मेरी बीवी से बचाओ' में वह रेखा की मित्र की भूमिका में थीं, और अब अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'टॉयलेट - एक प्रेमकथा' में भी नज़र आएंगी.

टिप्पणियां
शुभा ने पिछले साल रिलीज़ हुई हॉलीवुड फिल्म 'डिज़ायर्स ऑफ हार्ट' में नायक की मां की भूमिका निभाई थी, और अब वह हॉलीवुड की ही एक और फिल्म 'मिशन' में एक आदर्श महिला के किरदार में दिखेंगी. इसके अलावा शुभा शर्मा मलयालम फिल्म 'एकेजी' में इंदिरा की भूमिका भी निभा चुकी हैं.

जब लोग सवाल करते हैं कि आपको वोट क्यों दिया जाए, तो शुभा कहती हैं - इस पार्टी की दो बातें खास हैं... पहली - यही एक पार्टी है, जिसने खुद को आरटीआई में रखा है, और दूसरी - योगेंद्र यादव ने किसी राजनेता को टिकट नहीं दिया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement