NDTV Khabar

सतना रेप केस: 4 वर्षीय पीड़ित बच्ची को दिल्ली AIIMS में कराया गया भर्ती

मध्य प्रदेश के सतना जिले में दो दिन पहले रेप की शिकार हुई चार साल की बच्ची को बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के जरिये दिल्ली लाया गया और एम्स में भर्ती कराया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सतना रेप केस: 4 वर्षीय पीड़ित बच्ची को दिल्ली AIIMS में कराया गया भर्ती

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के सतना जिले में दो दिन पहले रेप की शिकार हुई चार साल की बच्ची को बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के जरिये दिल्ली लाया गया और एम्स में भर्ती कराया गया. अस्पताल से जुड़े सूत्र के अनुसार बच्ची को बाल चिकित्सा सर्जरी विभाग में भर्ती कराया गया है. वहां उसकी सर्जरी की जा सकती है.

मध्‍य प्रदेश : मंदसौर के बाद अब सतना जिले में मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

सूत्र ने कहा, 'उसे शाम 7 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसकी हालत गंभीर है और जल्द उसकी सर्जरी की जाएंगी.' बता दें कि सतना जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर उचेहरा थाना क्षेत्र के पन्ना गांव में इस चार साल की बच्ची का एक जुलाई की रात उसके घर से कथित रूप से अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया और बाद में उसे सुनसान इलाके में फेंक दिया था. इस सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ भादंवि की धारा 376 (बलात्कार) के साथ-साथ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

VIDEO : मंदसौर रेप: घटना के बहाने हिंसा फैलाने की साजिश भी थी


टिप्पणियां

इससे पहले सतना जिले के पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने बताया था कि बच्ची की तबीयत में सुधार है. उसे बेहतर इलाज के लिए सरदार वल्लभभाई पटेल जिला अस्पताल सतना से दिल्ली ले जाया गया है. हिंगणकर ने बताया कि पीड़ित पक्ष के बयान लिए गए हैं और पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कहा कि पीड़ित पक्ष के माता-पिता से घटना के संदर्भ में पूरी जानकारी ली गई है. आरोपी के खिलाफ बलात्कार के अलावा पॉक्सो एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जा रही है.

(इनपुट : भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement