NDTV Khabar

धोखाधड़ी : दूसरे के मकान को अपना बताकर किया सौदा, महिला बिल्डर गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले की पुलिस ने मकान बेचने के नाम पर लोगों से धोखाधड़ी करने के आरोप में महिला बिल्डर को गिरफ्तार कर लिया है.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धोखाधड़ी : दूसरे के मकान को अपना बताकर किया सौदा, महिला बिल्डर गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले की पुलिस ने मकान बेचने के नाम पर लोगों से धोखाधड़ी करने के आरोप में महिला बिल्डर को गिरफ्तार कर लिया है. एक अन्य आरोपी फरार है. रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि दूसरों के मकान को अपना मकान बताकर लोगों को ठगने के आरोप में पुलिस ने अनुराधा सोनी (34) को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं उसका सहयोगी दीपक नायर फरार है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर के तेलीबांधा थाना में दुर्ग जिले के निवासी श्रीनिवास श्रीवास ने रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि दो वर्ष पूर्व सडडू निवासी अनुराधा सोनी और दीपक नायर ने उसे एक मकान जो दूसरे के नाम पर था, को स्वयं का बताया और 34 लाख रुपये में बेचने का सौदा तय कर दिया.

यह भी पढें - बिल्डर से फिरौती के मामले में मुंबई पुलिस ने छोटा शकील को बनाया मुख्य आरोपी

दोनों आरोपियों ने श्रीवास से आठ लाख 60 हजार रूपए अग्रिम भी ले लिये. बाद में वह श्रीवास को घर देने और पैसा वापस करने में आनाकानी करने लगे. अधिकारियों ने बताया कि इसी तरह आरोपियों ने अनवैया रेड्डी से 15 लाख रुपए और लखमीधर बारीक से 16 लाख रुपए ठग लिये. उन्होंने बताया कि मामले की शिकायत पुलिस में होने के बाद आज पुलिस ने महिला अनुराधा सोनी को देवेंद्र नगर स्थित उसके अन्य कार्यालय अनुराधा कंस्ट्रक्शन से गिरफ्तार कर लिया वहीं उसका सहयोगी दीपक नायर फरार हो गया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

VIDEO: दिल्‍ली की कठपुतली कॉलोनी के वाशिंदों का हाल

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement