मध्य प्रदेश : ADM को जूनियर कर्मचारियों से शराब और चिकन की मांग करना पड़ा भारी, हुआ तबादला

अपने अधीनस्थों से कथित तौर पर चिकन और शराब मंगवाना गुना के अतिरिक्त कलेक्टर दिलीप मंडावी को भारी पड़ गया. मध्यप्रदेश शासन ने शिकायत के बाद उनका तबादला कर दिया है.

मध्य प्रदेश : ADM को जूनियर कर्मचारियों से शराब और चिकन की मांग करना पड़ा भारी, हुआ तबादला

प्रतिकात्मक तस्वीर.

भोपाल:

अपने अधीनस्थों से कथित तौर पर चिकन और शराब मंगवाना गुना के अतिरिक्त कलेक्टर दिलीप मंडावी को भारी पड़ गया. मध्यप्रदेश शासन ने शिकायत के बाद उनका तबादला कर दिया है. अब वे भोपाल में राज्य सचिवालय में उप सचिव के पद की कुर्सी संभालेंगे. दरअसल गुना की एसडीएम शिवानी गर्ग ने गुना में राजस्व अधिकारियों के व्हाट्सएप ग्रुप पर एक संदेश पोस्ट किया था. जिसमें तहसीलदारों, राजस्व निरीक्षकों और पटवारियों को मंडावी की मांगों को पूरा नहीं करने की हिदायत दी गई थी. ये भी कहा गया था कि अगर वे एडीएम की गई मांगों को पूरा करते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

Newsbeep

मध्य प्रदेश: कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर तकरार शुरू, दावेदारी में इन नेताओं के नाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गर्ग ने प्रमुख सचिव, जीएडी के साथ-साथ अन्य अधिकारियों को एक पत्र लिखा कि मंडावी 3 महीने से सर्किट हाउस में रह रहे थे और अपने अधीनस्थों को उसके लिए भुगतान करने के लिए भी कहा था. गर्ग ने कहा "एडीएम तहसीलदार और पटवारियों से शराब और मांसाहार की मांग करते थे. अगर हम उनकी मांगों को पूरा नहीं करते थे तो हमें अनावश्यक रूप से डांटा जाता था. शिकायत पूरे कर्मचारियों द्वारा कलेक्टर के पास दर्ज की गई थी". यह संदेश 28 मई को पोस्ट किया गया था. इस बीच मंडावी ने आरोपों का खंडन किया. उन्होंने कहा कि वह वरिष्ठ अधिकारियों के सामने अपनी बात रखेंगे.