Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

PM की चेतावनी के बाद, बीजेपी नेताओं ने मारी पलटी, कहा - नहीं किया जेल से रिहा हुए आकाश विजयवर्गीय का स्वागत

मध्य प्रदेश बीजेपी के नेताओं के अनुसार आकाश की जमानत पर जेल से रिहाई पर उनके स्वागत में पार्टी कार्यालय में कोई समारोह आयोजित नहीं किया गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM की चेतावनी के बाद, बीजेपी नेताओं ने मारी पलटी, कहा - नहीं किया जेल से रिहा हुए आकाश विजयवर्गीय का स्वागत

आकाश विजयवर्गीय मामले में बदला बीजेपी नेताओं का रुख

खास बातें

  1. पीएम मोदी ने दी थी अपने नेताओं को चेतावनी
  2. जेल से झूटने पर हुआ था आकाश विजयवर्गीय का स्वागत
  3. आकाश ने की थी अधिकारी की पिटाई
नई दिल्ली:

इंदौर के विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा अधिकारी की पिटाई के मामले में पीएम मोदी (PM Modi) ने शख्त रुख अपनाया हुआ है. पीएम मोदी (PM Modi) ने बुधवार को एक बैठक के बाद यह साफ किया है कि अगर इस तरह की हरकत करने वालों को रोकने के लिए उन्हें अपना एक विधायक भी खोना पड़े तो वह इसकी परवाह नहीं करेंगे. पीएम मोदी ने पार्टी के अन्य नेताओं को इस तरह की घटनाओं के बाद परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी है. पीएम मोदी के इस बयान के बाद अब मध्य प्रदेश बीजेपी के नेताओं ने जेल से झूटकर आए आकाश के लिए आयोजित स्वागत कार्यक्रम से खुदको अलग करना शुरू कर दिया है. मध्य प्रदेश बीजेपी के नेताओं के अनुसार आकाश की जमानत पर जेल से रिहाई पर उनके स्वागत में पार्टी कार्यालय में कोई समारोह आयोजित नहीं किया गया था.

आकाश विजयवर्गीय से ख़फा हुए PM मोदी, तो मायावती ने ली चुटकी, बोंली- ऐसी हरकतों से...


गौरतलब है कि बल्ला कांड में जिला जेल से रविवार सुबह जमानत पर छूटने के बाद आकाश सबसे पहले भाजपा के स्थानीय कार्यालय पहुंचे थे. भाजपा नेताओं ने 34 वर्षीय विधायक का फूल- मालाओं से स्वागत किया था और उनकी रिहाई पर खुशी भी जतायी थी. इस मौके की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुकी हैं. इन तस्वीरों में साफ तौर पर दिख रहा है कि पार्टी के स्थानीय अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा आकाश को मिठाई खिला रहे हैं. इस दौरान भाजपा विधायक रमेश मैंदोला और पार्टी के कई अन्य नेता भी मौजूद थे.

हाईकोर्ट ने उस मकान को गिराने का आदेश दिया जिसके लिए आकाश विजयवर्गीय ने की थी 'बैटिंग'

भाजपा कार्यालय में आकाश के स्वागत के बारे में पूछे जाने पर मैंदोला ने संवाददाताओं से कहा, 'आकाश का स्वागत तो हुआ ही नहीं. जेल रिहाई के बाद उनका स्वागत करने कोई भी नहीं गया था. उन्होंने कहा कि मैं रविवार सुबह आकाश को लेने जिला जेल पहुंचा था और रिहाई के बाद उन्हें घर ले आया था. हमने उनका स्वागत समारोह आयोजित नहीं किया था. हमारे पास उनके स्वागत समारोह की अनुमति भी नहीं थी.

टिप्पणियां

पीएम मोदी की नसीहत के बाद आकाश विजयवर्गीय को निलंबित कर सकती है बीजेपी : सूत्र

वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि हम तो भाजपा संगठन के लोग हैं. आकाश के मामले में पार्टी संगठन जो भी तय करेगा, वह हमारे लिये सर्वमान्य होगा. मैंदोला, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बरसों पुराने साथी हैं. वह विजयवर्गीय परिवार के बेहद नजदीकी माने जाते हैं. जेल से आकाश की रिहाई के बाद उन्हें मिठाई खिलाते देखे गये शहर भाजपा अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा ने कहा, 'आगे से हम आकाश के मामले में पार्टी नेतृत्व के आदेश का पालन करेंगे.' (इनपुट भाषा से)



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दीपिका पादुकोण ने कहा, "इश्‍क करना खता है तो सजा दो मुझे...", TikTok पर वायरल हुआ वीडियो

Advertisement