NDTV Khabar

अमित शाह ने साधा कांग्रेस पर निशाना, बोले- गंदी सीडी बांटकर आपने माताओं और बहनों को लज्जित किया

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को पार्टी के महिला सम्मेलन में आरोप लगाया कि कांग्रेस राज्य में कथित ‘‘गंदी सीडी’’ बांटकर महिलाओं को लज्जित करने वालों के नेतृत्व में चुनाव लड़ना चाह रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमित शाह ने साधा कांग्रेस पर निशाना, बोले- गंदी सीडी बांटकर आपने माताओं और बहनों को लज्जित किया

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. शाह का कांग्रेस पर निशाना
  2. अमित शाह ने राहुल गांधी पर किए जमकर वार
  3. शाह ने छत्तीसगढ़ में साधा निशाना
रायपुर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को पार्टी के महिला सम्मेलन में आरोप लगाया कि कांग्रेस राज्य में कथित ‘‘गंदी सीडी’’ बांटकर महिलाओं को लज्जित करने वालों के नेतृत्व में चुनाव लड़ना चाह रही है. शाह ने शुक्रवार को राज्य के दुर्ग जिले के चरौदा में महिला महासम्मेलन में मौजूद महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘राहुल बाबा आप किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ना चाहते हो. जो लोग गंदी सीडी बांटकर छत्तीसगढ़ की माताओं और बहनों को लज्जित करते हैं, ऐसे लोगों के नेतृत्व में आप छत्तीसगढ़ का चुनाव लड़ना चाहते हो.’’ छत्तीसगढ़ में मंत्री की कथित अश्लील सीडी को लेकर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी और मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. भाजपा नेतृत्व ने इस मामले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया है. 

बीजेपी ने रबी फसलों की एमएसपी बढ़ाकर किसानों को अभूतपूर्व राहत देने का दावा किया

अमित शाह ने इस दौरान तीन तलाक के मुद्दे पर भी कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि तीन तलाक ने नासूर बनकर देश की मुस्लिम महिलाओं, माताओं, बहनों के जीवन की आशा छीनने का काम किया है. मोदी जी ने तय किया कि इस देश में अब तीन तलाक नहीं चलेगा. तीन तलाक को समाप्त करने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया. लेकिन कांग्रेस पार्टी इसका भी विरोध कर रही है. राज्य में जल्द ही विधानसभा के चुनाव होने हैं. भाजपा अध्यक्ष ने महिला कायकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया और कहा, ‘‘वह मातृशक्ति की ताकत को पहचानते हैं.’’ शाह ने कहा कि यदि एक पुरुष को कार्यकर्ता बनाया जाता है तब वह पुरुष ही कार्यकर्ता बनता है लेकिन जब एक माता को कार्यकर्ता बनाया जाता है तब पूरा परिवार कार्यकर्ता बन जाता है. 

भाजपा शासन में भारत विरोधी नारे लगाने वालों को होगी जेल : अमित शाह 

टिप्पणियां
शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ माता कौशल्या की भूमि है. यहां की मातृशक्ति ने भारत का नाम देश, दुनिया में आगे बढ़ाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ को नक्सलवाद से मुक्त कर शांत राज्य बनाने की कोशिश की है. जब नक्सलवाद बढ़ता है, कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ती है तब इसकी सबसे बड़ी कीमत माताओं और बहनों को चुकानी पड़ती है. इसीलिए अपनी जान की परवाह न कर इस राज्य के मुख्यमंत्री ने जोखिम लेकर नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी है. शाह ने दावा किया कि माओवादियों ने अपनी पराजय स्वीकार कर ली है. शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी गरीबों की बात करती है. गरीबी हटाओ का नारा देकर वह कई बार सत्ता में आई, लेकिन गरीबी नहीं हटाई, बल्कि गरीबों को ही हटाने का काम किया गया. 

VIDEO: न्यूज टाइम इंडिया: चुनावी बिसात पर आरोप-प्रत्यारोप
उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने माताओं को गैस सिलेंडर देकर रसोई को धुआं से मुक्त करने का काम किया. माताओं और बहनों की वेदना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही समझ सकते हैं. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इस दौरान छत्तीसगढ़ की तारीफ की और कहा कि राज्य में भाजपा के शासनकाल में शिशु मृत्यु दर में और मातृ मृत्यु दर में भी कमी आई है. राज्य में कुपोषण में भी कमी आई है. उन्होंने इस दौरान महिलाओं का आह्वान किया कि वे आने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव में अपना आशीर्वाद देकर भाजपा की एक बार फिर से सरकार बनाएं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement