NDTV Khabar

आज अमित शाह का भोपाल दौरा, पार्टी कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

अमित शाह सीधे कार्यक्रम स्थल भेल दशहरा मैदान पहुंचेगे और प्रदेश भर से आए पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे." 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आज अमित शाह का भोपाल दौरा, पार्टी कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ( फाइल फोटो )

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को भोपाल के एकदिवसीय दौरे पर यहां पहुंच रहे हैं. वे यहां पार्टी की प्रदेश स्तरीय विस्तारित बैठक को संबोधित करेंगे. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद राकेश सिंह ने बताया है, "राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सुबह 10.30 बजे विमान से स्टेट हैंगर (राज्य सरकार के हवाईअड्डे) पर पहुंचेंगे, जहां कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे. इसके बाद शाह सीधे कार्यक्रम स्थल भेल दशहरा मैदान पहुंचेगे और प्रदेशभर से आए पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे." 

मध्य प्रदेश : महिलाओं के सामने पुरुषों के कपड़े उतरवाना बेहद शर्मनाक : सिंधिया

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम स्थल पर अमित शाह के आगमन से पहले प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी और तत्पश्चात विस्तारित बैठक होगी.  अमित शाह कार्यक्रम के बाद बेंगलुरू रवाना होंगे.

टिप्पणियां
वीडियो : किसानों को राहत नहीं 

मध्य प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं इसको देखते हुए शाह का दौरा काफी महत्वपूर्ण है. हाल ही में कांग्रेस ने कमलनाथ को मध्य प्रदेश का अध्यक्ष बनाया गया है. इसके बाद माना जा रहा है कि कांग्रेस ज्योर्तिरावदित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया जा सकता है. 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
 Share
(यह भी पढ़ें)... देश में पानी और तेल को लेकर आग 

Advertisement