BJP अध्यक्ष अमित शाह छत्तीसगढ़ में रमन सिंह के 'अटल विकास यात्रा' को हरी झंडी दिखाएंगे

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह कल छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह की 'अटल विकास यात्रा' के दूसरे चरण की शुरुआत करेंगे.

BJP अध्यक्ष अमित शाह छत्तीसगढ़ में रमन सिंह के 'अटल विकास यात्रा' को हरी झंडी दिखाएंगे

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह.

रायपुर:

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह कल छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह की 'अटल विकास यात्रा' के दूसरे चरण की शुरुआत करेंगे. बीजेपी अध्यक्ष सुबह 11:30 बजे रायपुर विमानतल पहुंचेंगे, जहां से वे हेलीकॉप्टर के द्वारा डोगरगढ़ रवाना होंगे. अमित शाह और मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह मां बम्लेश्वरी देवी की पूजा अर्चना व दर्शन करने के बाद दोपहर 12:30 बजे प्रज्ञागिरी मैदान कुरूभाठ डोंगरगढ़ पहुंच कर आम सभा को संबोधित करेंगे. शाह दोपहर 03 बजे हेलीकॉप्टर से डोगरगढ़ से रवाना होकर रायपुर पहुंचेंगे जहां से वे शाम 04 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

भाजपा का लक्ष्य है कि 'यात्रा' के दौरान वह राज्य में सरकार की तमाम सफलताओं को रेखांकित करे. इसके बाद यात्रा के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी जाएगी. चुनावी राज्य में शाह की दिनभर की यात्रा के दौरान कई कार्यक्रमों की योजना बनायी गई है.

बयान के अनुसार वह एक मंदिर में दर्शन करने जाएंगे, आपातकालीन सेवा के लिए एक नंबर - 112 की शुरुआत करेंगे और विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से मुलाकात करेंगे. राज्य में विधानसभा चुनाव इस साल के अंत तक होने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com