NDTV Khabar

मध्‍यप्रदेश : बारिश से हुए नुकसान से नाराज लोगों ने सरपंच के पति को सरेआम पीटा

मध्यप्रदेश में मनासा तहसील के महागढ़ में बारिश से हुए नुकसान से नाराज लोगों ने सरपंच के पति को सरेआम जमकर पीट दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्‍यप्रदेश : बारिश से हुए नुकसान से नाराज लोगों ने सरपंच के पति को सरेआम पीटा

नाराज ग्रामीणों ने कर दी सरपंच के पति की पिटाई

मनासा:

मध्यप्रदेश में मनासा तहसील के महागढ़ में बारिश से हुए नुकसान से नाराज लोगों ने सरपंच के पति को सरेआम जमकर पीट दिया. दरअसल, शनिवार को महागढ़ में बारिश और आंधी की वजह से काफी नुकसान हुआ था. इसके बाद भी सरपंच ने ग्रामीणों की कोई सुध नहीं ली, ना ही मकानों का जायजा लिया. परेशान ग्रामीण रात भर खुले में बैठे रहे. सुबह उठकर उन्होंने सरपंच को बुलाया लेकिन वहां उनके पति पहुंच गये. उसके बाद गांववालों ने कहासुनी के बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी.

मध्‍यप्रदेश के पन्‍ना में पेड़ पर गिरी बिजली, VIDEO हुआ वायरल

आपको बता दें कि इन दिनों मध्‍यप्रदेश के कई इलाके जबरदस्‍त बारिश और बाढ़ जैसे हालात की चपेट में हैं. रतलाम ज़िले के कुछ इलाकों में तो हालात ऐसे हो गए कि कई गांवों में गांववाले फंस गये जिन्हें एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमों ने कई घंटों के मैराथन ऑपरेशन में बाहर निकाला. रतलाम और आस-पास के बांसवाड़ा जिले के में दो नदियों में पानी बढ़ने से हजारों गांव संपर्क से कट गये. निकटवर्ती मंदसौर जिले में, मंदसौर, सीतामऊ और मल्हारगढ़ क्षेत्रों के लगभग एक दर्जन गांवों और कस्बों में बारिश का पानी घुस गया. बारिश के पानी ने मंदसौर जिला अस्पताल को भी अस्त-व्यस्त कर दिया. समीपवर्ती शाजापुर और आगर-मालवा जिले में, विशेष रूप से आगर-मालवा जिले के सोयत इलाके में भी भारी बारिश से नदी नाले उफान पर हैं. 


मध्‍यप्रदेश के पन्‍ना में पेड़ पर गिरी बिजली, VIDEO हुआ वायरल

टिप्पणियां

मौसम विभाग ने पश्चिम और दक्षिण-पश्चिम मध्यप्रदेश के दस जिलों के लिए अगले 24 घंटों में बहुत भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है, जिसमें मंदसौर, नीमच, रतलाम, शाजापुर और आगर-मालवा शामिल हैं और 12 अन्य जिलों के ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. मध्यप्रदेश में इस बरसात में अबतक 205 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 600 से ज्यादा मवेशी मारे जा चुके हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement