...जब मंच पर दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के कदम पड़ते ही गुल हो गई बिजली

अरविंद केजरीवाल मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार पर कटाक्ष करने से उस समय नहीं चूके, जब यहां आम आदमी पार्टी (आप) के एक कार्यक्रम के दौरान उनके मंच पर पहुंचते ही बिजली गुल हो गई.

...जब मंच पर दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के कदम पड़ते ही गुल हो गई बिजली

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल. (फाइल फोटो)

इंदौर:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार पर कटाक्ष करने से उस समय नहीं चूके, जब यहां आम आदमी पार्टी (आप) के एक कार्यक्रम के दौरान उनके मंच पर पहुंचते ही बिजली गुल हो गई. केजरीवाल आप के राज्यस्तरीय पदाधिकारी सम्मेलन में हिस्सा लेने इंदौर पहुंचे थे. सूत्रों ने बताया कि भाजपा के सियासी दबदबे वाले परदेशीपुरा इलाके में सम्मेलन स्थल के मंच पर दिल्ली के मुख्यमंत्री के पहुंचने के तुरंत बाद बिजली गुल हो गई. हालांकि, उस समय केजरीवाल सम्मेलन को संबोधित नहीं कर रहे थे.

यह भी पढ़ें:  केजरीवाल ने बड़े वकीलों का पैनल फिर नियुक्त किया

सूत्रों के मुताबिक कुछ देर बाद बिजली आ गई. इसके बाद केजरीवाल और अन्य वक्ताओं ने बगैर किसी बाधा के अपना संबोधन पूरा किया. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपने भाषण की शुरुआत बिजली गुल होने की घटना से करते हुए कहा, 'मैंने सुना तो था कि मध्यप्रदेश में बिजली की हालत काफी खराब है, लेकिन मुझे पता नहीं था कि दूसरे राज्य के किसी मुख्यमंत्री के मध्यप्रदेश दौरे में ठीक उसी समय बिजली चली जाती है, जब वह पंडाल में पहुंचा ही हो.'

यह भी पढ़ें:  अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बताया, 'LG अनिल बैजल से क्यों नाराज हैं PM मोदी'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि उनके साथ हुई इस घटना से समझा जा सकता है कि बिजली आपूर्ति के मामले में सूबे के आम आदमी पर क्या बीतती होगी. केजरीवाल ने यह दावा भी किया कि मध्यप्रदेश के नागरिकों को दिल्ली के मुकाबले करीब तीन गुना अधिक दरों पर बिजली आपूर्ति की जा रही है.

(इनपुट : भाषा)