NDTV Khabar

बाबा रामदेव का बड़ा बयान- पूरे देश में बेरोजगारी एक बड़ा सवाल, यह भारत माता के माथे पर कलंक

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बाबा रामदेव ने एक बड़ा बयान दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाबा रामदेव का बड़ा बयान- पूरे देश में बेरोजगारी एक बड़ा सवाल, यह भारत माता के माथे पर कलंक

बाबा रामदेव (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बाबा रामदेव ने कहा कि देश में बेरोजगारी सबसे बड़ा सवाल.
  2. आज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में थे बाबा रामदेव.
  3. उन्होंने कहा कि बेरोजगारी भारत माता के माथे पर कलंक की तरह.
भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बाबा रामदेव ने एक बड़ा बयान दिया है. चुनावी राज्य मध्य प्रदेश में बाबा रामदेव ने कहा कि पूरे देश में बेरोजगारी एक बड़ा सवाल बन गया है. एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए बाबा रामदेव ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकारों को मिलकर उस दिशा में जितने काम करने चाहिए, उतनी नहीं कर पा रही हैं.  बता दें कि इस साल के अंत में मध्य प्रदेश में चुनाव होने हैं. 

उमा भारती की बाबा रामदेव को चिट्ठी- ऐसा कोई भी जुमला मुझे हानि पहुंचा सकता है

उन्होंने कहा कि हमने एक महीने में सेल्स विभाग में 11 हजार लोगों को नौकरियां दीं. आने वाले 6 से 7 महीने में 20 हजार लोगों को नौकरियां देंगे. आगे उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में 1500 लोगों को हमने नौकरियां दी हैं. इसलिए यहां आया हूं.

बाबा रामदेव ने कहा कि हमारा संकल्प है कि बेरोजगारी, भूख और अभाव भारत माता के माथे पर कलंक है. इन्हें हमको मिटाना है. जब उनसे अखिलेश यादव के प्रदेश दौरे को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हम योगी हैं, हमें इससे क्या मतलब. 

अब लंदन के मैडम तुसाद में लगेगा बाबा रामदेव का पुतला

टिप्पणियां
हालांकि, बाबा रामदेव ने सीएम शिवराज की जनआशीर्वाद यात्रा पर भी कोई बयान देने से इनकार कर दिया. स्वामी अग्निवेश पर हमले की घटना से संबंधित प्रश्न पर बाबा रामदेव ने कहा कि इस तरह हमला-पिटाई शोभनीय नहीं है. इसके अलावा, प्रदेश में बाबाओं को राज्य मंत्री का दर्जा दिए जाने पर उन्होंने कहा कि बाबा रामदेव ऐसे सन्यासी हैं, जिन्हें न मंत्री, न ही मुख्य्मंत्री बनना है.

VIDEO: मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा बाबा रामदेव का पुतला


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement