भोपाल : परीक्षा की तैयारी कर रही युवती से बलात्कार, वीडियो बनाया

आरोपी ऋषभ साहू ने शादी का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध बनाए, गुप्त रूप से इसका वीडियो बनाया व फोटो ले लिया

भोपाल : परीक्षा की तैयारी कर रही युवती से बलात्कार, वीडियो बनाया

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • भोपाल में एक होस्टल में रहती है पीड़ित युवती
  • आरोपी दो साल से लगातार कर रहा था बलात्कार
  • शादी की बात से मुकरने पर युवती ने दर्ज कराई शिकायत
भोपाल:

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर रही एक लड़की के साथ एक व्यक्ति द्वारा शादी का झांसा देकर कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है.

नगर पुलिस अधीक्षक उमेश तिवारी ने बताया, ‘’एक युवती ने ऋषभ साहू (28) के खिलाफ शनिवार की शाम शिकायत की कि वह शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार कर रहा था. पिछले दो साल में साहू ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया, लेकिन अब शादी से मुकर गया है.’’ उन्होंने कहा कि उसकी शिकायत पर आरोपी के खिलाफ एमपी नगर पुलिस थाने में भादंवि की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है.

VIDEO : गैंगरेप का वीडियो वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तिवारी ने बताया कि पीड़िता शहर के एक हॉस्टल में रहती है और प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर रही है. उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार स्कूल की पढ़ाई के दौरान उसकी दोस्ती ऋषभ साहू से हो गई थी. इसके बाद दोनों एक दूसरे से मिलते रहे. शादी का झांसा देकर एक दिन उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और गुप्त रूप से इसका वीडियो एवं फोटो बना ली. इसके बाद उसने इन वीडियो एवं फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसका कई बार यौन शोषण किया और बाद में शादी से मुकर गया. तिवारी ने बताया कि शादी से मुकरने के बाद पीड़िता ने थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)