CM हेल्पलाइन से जवाब- हैंडपंप नहीं, शिकायतकर्ता का दिमाग खराब है...वक्त आ गया है...चीनी युद्ध किया जाए

'हैंडपंप खराब नहीं, शिकायतकर्ता का दिमाग खराब है', ये जवाब भिंड में सीएम हेल्पलाइन पर अपने गांव के खराब हैंडपंप की शिकायत करने पर एक किसान को मिला है. जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो मामले में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के कार्यपालन इंजीनियर पीआर गोयल को निलंबित कर दिया गया है.

CM हेल्पलाइन से जवाब- हैंडपंप नहीं, शिकायतकर्ता का दिमाग खराब है...वक्त आ गया है...चीनी युद्ध किया जाए

हैंडपंप की खराबी की शिकायत पर सीएम ऑफिस बेतुका जवाब मिला है. (फाइल फोटो)

भोपाल:

'हैंडपंप खराब नहीं, शिकायतकर्ता का दिमाग खराब है', ये जवाब भिंड में सीएम हेल्पलाइन पर अपने गांव के खराब हैंडपंप की शिकायत करने पर एक किसान को मिला है. जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो मामले में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के कार्यपालन इंजीनियर पीआर गोयल को निलंबित कर दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक भिंड जिले के लहार के रहावली गांव का हैंडपंप बीते 8 महीने से किसी काम का नहीं था. पानी आता नहीं तो सरकारी महकमे ने इसे फिल्मों में इस्तेमाल करने की सोची. यकीन नहीं आता, तो इस खत को पढ़िये, 8 महीने पानी नहीं आया तो 7 जून को हैंडपंप की शिकायत सीएम हेल्पलाइन में हुई 9 जुलाई को गदर फिल्म के सनी देओल स्टंट से प्रभावित होकर जवाब भेजा गया.

इसमें लिखा गया, 'शिकायत करता पागल है... मिर्गी के दौरे आते हैं. हैंडपम्प खराब नहीं है इसका दिमाग खराब है.... पूरा पीएचई महकमा जानता है, पम्प मैकेनिक के इस पागल ने कपड़े फाड़ दिए हैं....अब वक्त आ गया है कि चीनी युद्ध किया जाए जो गुरिल्लानीति है हैंडपम्प उखाड़कर शिकायतकर्ता की छाती में गाड़ा जाएगा. इस मामले में शिकायतकर्ता राहुल दीक्षित ने बताया, 'मैंने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की थी, कहा पानी के लिये परेशान हो रहे हैं, तो उन्होंनेगये हमारे पूरे परिवार को पागल घोषित कर दिया'. फिलहाल संबंधित इंजीनियर पीके गोयल साहब सस्पेंड हो गये हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

7qvse1po

लेकिन उनका कहना है कि किसी ने पासवर्ड चोरी कर शरारत की है. उसकी जांच के लिये कलेक्टर को पत्र लिखा है. उनका कहना है कि सिस्टम में और लोग भी काम करते हैं आईडी खुली रह गई और किसी ने ऐसी शरारत की है. लेकिन यह मामला सुर्खियों में है और जो जवाब मिला है उस पर भी खूब चर्चा हो रही है.