Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किसानों के मुद्दे पर आमने सामने BJP-कांग्रेस, 'बल्लामार' MLA आकाश विजयवर्गीय बोले- पता है हम खाली हाथ नहीं घूमते

सोमवार को मध्यप्रदेश में किसानों के मुद्दे पर सत्तारूढ़ कांग्रेस और बीजेपी आमने सामने रहे. विपक्षी बीजेपी ने जहां जिला मुख्यालयों पर बिजली बिलों में गड़बड़ी को लेकर प्रदर्शन किया.

किसानों के मुद्दे पर आमने सामने BJP-कांग्रेस, 'बल्लामार' MLA आकाश विजयवर्गीय बोले- पता है हम खाली हाथ नहीं घूमते

बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya)

खास बातें

  • किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस बीजेपी आमने-सामने
  • बिजली के बिल को लेकर मचा हंगामा
  • आकाश विजयवर्गीय एक बार फिर विवादों में
मध्य प्रदेश:

सोमवार को मध्यप्रदेश में किसानों के मुद्दे पर सत्तारूढ़ कांग्रेस और बीजेपी आमने सामने रहे. विपक्षी बीजेपी ने जहां जिला मुख्यालयों पर बिजली बिलों में गड़बड़ी को लेकर प्रदर्शन किया, वहीं कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर मध्य प्रदेश के प्रति भेदभावपूर्ण नीति अपनाने का आरोप लगाकर हर जिले में प्रदर्शन किया. जिसमें कांग्रेस नेताओं के साथ-साथ संबंधित जिलों के प्रभारी मंत्री भी शामिल हुए. इस मौके पर बल्लामार विधायक आकाश विजयवर्गीय (Akash vijayvargiya) इंदौर में एक बार फिर विवादित बयान दे गये.

'नायक नहीं खलनायक हूं मैं' पर थिरके BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के 'बल्ला मार' विधायक बेटे आकाश, देखें VIDEO

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदर्शन का नेतृत्व करने रीवा ज़िले में पहुंचे. वहां सिमरिया में पहले उन्होंने कर्ज में डूब कर आत्महत्या करने वाले किसान वनस्पति साहू के परिजनों से मुलाक़ात की. वहीं रैली में बिजली, कर्जवसूली के नोटिस पढ़ते हुए कहा किसानों के बिजली के बिल 29,771 रूपये आ रहे हैं हम तो 200 लेते थे. बिजली के बिल इकठ्ठा कर होली जलाएंगे अगर कोई बिजली काट देगा तो दादागीरी करके खंबे पर चढ़कर जोड़ेंगे.

वहीं मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल समेत राज्य के हर ज़िला मुख्यालय पर बीजेपी कार्यकर्ता हाथों में कर्जमाफी और बिजली का बिल लिये धरने पर बैठे, सरकार पर किसानों को ठगने का आरोप लगाया. बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा ना तो किसी किसान का 2 लाख का कर्जा माफ हुआ, अति बारिश से सोयाबीन की फसल चौपट हुई, धान की फसल चौपट हुई. बिजली के बिल हजारों में आ रहे हैं जबकि बिल आधा करने का वादा किया था वादाखिलाफी के खिलाफ जनता और किसान सड़क पर हैं.

आकाश विजयवर्गीय के 'बल्लाकांड' पर सुमित्रा महाजन की पहली प्रतिक्रिया, बोलीं- इस तरह के बर्ताव को...

वहीं इंदौर में बल्लामार विधायक आकाश विजयवर्गीय धमकी देते नज़र आए, उन्होंने कहा आपको पता है हम खाली हाथ घूमते नहीं हैं, मेरा निवेदन है ये बातें जनता तक पहुंचाना किसके समय 24 घंटे बिजली आती थी 200 का बिल आता था.

बीजेपी नेताओं ने की सरकारी कर्मचारियों की पिटाई तो भड़कीं प्रियंका गांधी, कहा - क्या ऐसे नेताओं को...

बताते चले कि कांग्रेस ने केन्द्र पर सौतेले व्यवहार का आरोप लगाया और कहा कि बारिश और बाढ़ से नुकसान के पैसे उसने राज्य को अभीतक नहीं दिया, प्रदेशभर में राष्ट्रपति के नाम कलेक्टरों को ज्ञापन सौंपकर राहत राशि की मांग की. कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने कहा, ''28 सांसद चुनकर गये जब शिवराज सिंह संवैधानिक पद पर थे तब मनमोहन सिंह के खिलाफ प्रदर्शन करते थे, बिहार-तमिलनाडु का प्रतिवेदन मप्र के बाद मिला उन्हें राशि जारी हो गई और हमारी राशि रोक ली. आप मप्र में धरना प्रदर्शन करते हैं, नरेन्द्र मोदी से एक प्रतिनिधिमंडल मिलने तक नहीं जाता.''

Video: आकाश विजयवर्गीय मामले पर मुख्तार अब्बास नकवी की दो टूक