NDTV Khabar

भाजपा ने कथित रूप से किसानों पर अभद्र टिप्‍पणी को लेकर किसान मोर्चा नेता को निकाला

आंजना ने कथित तौर पर किसानों के लिए अभद्र भाषा का उपयोग किया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाजपा ने कथित रूप से किसानों पर अभद्र टिप्‍पणी को लेकर किसान मोर्चा नेता को निकाला
भोपाल: किसानों के लिए कथित रूप से अभद्र भाषा का उपयोग करने के मामले में भाजपा ने पार्टी किसान मोर्चा उज्जैन जिले के पदाधिकारी हाकिम सिंह आंजना को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से शनिवार को निष्कासित कर दिया. आंजना ने कथित तौर पर किसानों के लिए अभद्र भाषा का उपयोग किया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. इस वीडियो को आंजना ने कथित तौर पर मोबाइल पर खुद ही बनाया और वायरल किया है. मध्यप्रदेश भाजपा मीडिया सेल प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर ने बताया, ‘‘मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने उज्जैन जिले के भाजपा किसान मोर्चा के मंत्री आंजना को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है.’’

उन्होंने कहा कि आंजना ने वायरल हुए वीडियो में जिस भाषा का उपयोग किया था, वह स्वीकार्य नहीं है. वायरल हुए इस वीडियो में आंजना कथित रूप से किसानों को चोर, बदमाश और बेईमान क़रार दे रहे हैं और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तारीफ़ करते हुए कह रहे हैं कि चौहान ने किसानों के लिए वह किया है जो आज तक किसी मुख्यमंत्री और सरकार ने नहीं किया.

टिप्पणियां
मध्यप्रदेश में किसानों ने कर्ज माफी एवं अपनी उपज के वाजिब दाम सहित विभिन्न मांगों के चलते एक जून से 10 जून तक आंदोलन करने का आह्वान किया है और यह वीडियो इस प्रस्तावित आंदोलन के छह दिन पहले वायरल हुआ है. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार लहसुन में 800 रुपये प्रति क्विंटल दे रही हैं. किसान चोरी कर रहे हैं. जिसने लहसुन नहीं बोया, वह भी दो रुपये पंजीयन कराकर छह रुपये व्यापारी से ले रहा है. आंजना यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि किसान चोर और बदमाश हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement