NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ में चुनाव की तैयारी में जुटी बीजेपी, अमित शाह आज रायपुर आएंगे

शाह रायपुर में शक्ति केन्द्र कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे, पार्टी के प्रदेश कार्यालय में नवनिर्मित सभागार का उद्घाटन करेंगे

15 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ में चुनाव की तैयारी में जुटी बीजेपी, अमित शाह आज रायपुर आएंगे

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह.

रायपुर:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी में जुटी है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक दिवसीय प्रवास पर शुक्रवार को रायपुर पहुंच रहे हैं.

बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने बताया कि शाह एक दिवसीय प्रवास पर 21 सितम्बर को रायपुर आ रहे हैं. अमित शाह सुबह 11 बजे रायपुर के माना विमानतल पहुंचेंगे. वहां उनका स्वागत भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाएगा.

उन्होंने बताया कि अमित शाह विमानतल से सीधे सिंधी समाज के धर्म स्थल सदाणी दरबार पहुंचेंगे जहां वह कार्यक्रम में शामिल होंगे. बीजेपी नेताओं ने बताया कि बाद में शाह थोक बाजार डुमरतराई के पास स्थित कार्यक्रम स्थल में शक्ति केन्द्र कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे. इस सम्मेलन में भाजपा शक्ति केन्द्र संयोजक, सह संयोजक व शक्ति केन्द्र प्रभारी, भाजपा मंडल अध्यक्ष, भाजपा जिलाध्यक्ष व जनप्रतिनिधि शामिल होंगे.

कार्यकर्ताओं से बोले अमित शाह, चुनाव तक हम सबको आराम करने का अधिकार नहीं, साथ ही दिया जीत का फॉर्मूला


शाह दोपहर बाद भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में नवनिर्मित सभागार का उद्घाटन करेंगे. साथ ही सभागार में आमंत्रित कोर कमेटी, प्रदेश पदाधिकारी, सांसद, विधायक, निगम, मंडल के अध्यक्ष एवं अन्य प्राधिकारियों की प्रांतीय बैठक को संबोधित करेंगे. शाह कार्यक्रम के बाद दिल्ली रवाना होंगे.

टिप्पणियां

VIDEO : नीतीश ने बढ़ाईं बीजेपी की मुश्किलें

छत्तीसगढ़ में इस वर्ष के अंत में विधानसभा का चुनाव होना है. राज्य में भाजपा 65 से अधिक सीटों पर जीत के साथ सरकार बनाने का प्रयास कर रही है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का छत्तीसगढ प्रवास चुनाव की दृष्टि से महत्वपूर्ण माना जा रहा है.
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement