NDTV Khabar

अधिकारियों को बल्ले से पीटने वाले BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे को नहीं मिली जमानत

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर में नगर निगम कर्मियों के साथ हाथापाई की. इसके बाद आकाश को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अधिकारियों को बल्ले से पीटने वाले BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे को नहीं मिली जमानत

इंदौर तीन विधानसभा सीट के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने किया बल्ले से हमला

खास बातें

  1. बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बेटा गिरफ्तार
  2. निगम कर्मियों से मारपीट के मामले में गिरफ्तार
  3. इंदौर तीन से विधायक हैं आकाश विजयवर्गीय
इंदौर:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर में नगर निगम कर्मियों के साथ हाथापाई की. इसके बाद कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार कर लिया गया है. कोर्ट ने आकाश विजयवर्गीय की जमानत याचिका भी खारिज कर दी है. आकाश के खिलाफ थाना एमजी रोड में धारा 353, 294, 506, 147, 148 के तहत मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि गंजी कंपाउंड स्थित जर्जर मकान तोड़ने के लिए निगम की टीम पहुंची तो वहां इंदौर तीन से विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारियों को समझाया कि अगर आप 5 मिनट में यहां से नहीं गए तो इसकी जिम्मेदारी आपकी होगी. इस दौरान जेसीबी मशीन की चाबी भी निकाल ली, जब निगम कर्मी पीछे नहीं हटे तो आकाश अपने हाथ में बल्ला लेकर उनकी पिटाई करते दिखे. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया. इंदौर में हुए इस घटना के दौरान आकाश को वीडियो में देखा गया कि वह एक क्रिकेट बैट के साथ नगर निगम के अधिकारी की पिटाई कर रहे हैं.

नमाज के विरोध में BJP यूथ विंग के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर किया हनुमान चालिसा का पाठ, देखें VIDEO


मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने NDTV से कहा, ''कोई भी कितना बड़ा नेता हो, यदि कानून को हाथ में लेने का काम करेंगे तो कानून अपना काम करेगी.'' जोनल अफसर धीरेंद्र बायस और असीत खरे नगर निगम की टीम के साथ जेल रोड के पास गंजी कंपाउंड स्थित एक दो मंजिला खतरनाक मकान तोड़ने पहुंचे थे. इसमें करीब पांच परिवार रह रहे थे. वैसे तो सबने मकान खाली कर दिया था, लेकिन एक किराएदार अफसरों से विवाद करने लगा. इतने में विधायक आकाश विजयवर्गीय और अफसरों से उनका विवाद हो गया.

विवाद इतना बढ़ा कि विधायक ने बैट उठा लिया और निगम अफसर धीरेंद्र बायस को दौड़ा-दौड़ाकर पीट दिया. उनके साथ आए कार्यकर्ताओं ने भी अफसर से मारपीट की. एसएसपी रूचि वर्धन ने कहा है कि विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है.

टिप्पणियां

टीएमसी नेता ने 141 ग्रामीणों को लौटाई 2 लाख से ज्यादा की 'कट मनी', सामने आया VIDEO

मालूम हो कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की इंदौर से मौजूदा विधायक उषा ठाकुर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष (अमित शाह) को राष्ट्रीय महासचिव (कैलाश विजयवर्गीय) द्वारा सेटिंग कर अपने बेटे (आकाश विजयवर्गीय) को टिकट दिलाने का आरोप लगाया था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement