NDTV Khabar

मध्य प्रदेश : राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त BJP नेता राजेंद्र नामदेव पर एसिड पीड़िता से छेड़छाड़ का मामला दर्ज

नामदेव मध्यप्रदेश राज्य सिलाई-कढ़ाई बोर्ड के उपाध्यक्ष हैं और प्रदेश सरकार में उन्हें राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश : राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त BJP नेता राजेंद्र नामदेव पर एसिड पीड़िता से छेड़छाड़ का मामला दर्ज

प्रतीकात्मक फोटो.

भोपाल: भाजपा नेता राजेंद्र नामदेव के खिलाफ 25 वर्षीय महिला से कथित रूप से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है. महिला तेजाब हमले की पीड़िता है. नामदेव मध्यप्रदेश राज्य सिलाई-कढ़ाई बोर्ड के उपाध्यक्ष हैं और प्रदेश सरकार में उन्हें राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त है.

यह भी पढ़ें : गैंगरेप जैसे संगीन मामले की लीपापोती में लगी यूपी पुलिस, FIR की जगह दर्ज की NCR

प्रदेश सरकार के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मध्यप्रदेश सरकार ने सोमवार को नामदेव को मध्यप्रदेश राज्य सिलाई-कढ़ाई बोर्ड के उपाध्यक्ष के पद से हटा दिया. इस बीच, कांग्रेस के एक प्रवक्ता ने बताया कि मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने हनुमानगंज पुलिस थाने में नामदेव के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद उसे पार्टी से निलंबित कर दिया. नामदेव मध्यप्रदेश के सतना जिले के मैहर का रहने वाला है.

यह भी पढ़ें : महिला ने पत्रकार पर लगाया नौकरी का झांसा देकर रेप करने का आरोप 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पिछले साल नवंबर में नामदेव ने उसे भोपाल रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में बुलाया और उससे दो बार छेड़छाड़ का प्रयास किया. पीड़िता ने बताया कि हालांकि, वह किसी तरह से वहां से भागने में सफल रही. उन्होंने कहा, 'पीड़िता की शिकायत पर नामदेव के खिलाफ भादंवि की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. हम नामदेव से पूछताछ कर रहे हैं और आरोपों की जांच कर रहे हैं.' 

VIDEO : मध्य प्रदेश: कांग्रेस के विधायक हेमंत कटारे पर रेप के केस


टिप्पणियां
भदौरिया ने कहा कि शिकायतकर्ता महिला पर वर्ष 2016 में भोपाल में तेजाब हमला हुआ था. जिस युवक ने उस पर तेजाब फेंका था, वह वर्तमान में जेल में बंद है. उन्होंने कहा कि बाद में अपना कुछ काम कराने के मकसद से वह नामदेव के संपर्क में आई थीं. भदौरिया ने बताया कि हम इस बात का पता लगा रहे हैं कि पीड़िता ने उसके साथ हुए छेड़छाड़ के करीब तीन महीने बाद क्यों नामदेव के खिलाफ शिकायत की है.

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement