NDTV Khabar

मध्य प्रदेश में भाजपा नेताओं ने महिला को बनाया हवस शिकार, मामला दर्ज

मध्य प्रदेश के सीहोर जिलें में 28 वर्षीय महिला का दो स्थानीय भाजपा नेताओं द्वारा कथित रूप से गैंगरेप का मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश में भाजपा नेताओं ने महिला को बनाया हवस शिकार, मामला दर्ज

प्रतीकात्मक फोटो.

सीहोर: मध्य प्रदेश के सीहोर जिलें में 28 वर्षीय महिला का दो स्थानीय भाजपा नेताओं द्वारा कथित रूप से गैंगरेप का मामला सामने आया है. दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया. अनुविभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीओपी) जीपी अग्रवाल ने बताया, '28 वर्षीय महिला से बलात्कार के मामले में भाजपा के स्थानीय नेता राजा राम (35) को गिरफ्तार किया गया है.'

यह भी पढ़ें : एसिड अटैक पीड़िता से रेप की कोशिश के आरोप में राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त राजेंद्र नामदेव गिरफ्तार

उन्होंने कहा, 'इसके अलावा, राजा राम के दोस्त मुकेश ठाकुर (32) के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं.' अग्रवाल ने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि राजा राम उसका पिछले दो साल से यौन शोषण कर रहा था. वहीं, ठाकुर ने करीब सात-आठ बार उसे हवस का शिकार बनाया. ठाकुर स्थानीय भाजपा सांसद मनोहर ऊंटवाल का प्रतिनिधि है.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश में छात्रा ने विधायक के ऑफिस में रेप का ओराप लगाया

अग्रवाल ने बताया कि राजा राम मध्यप्रदेश भाजपा अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के कार्यकारी समिति का सदस्य है और आष्ठा में प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र का संचालक है. उसने आष्ठा निवासी इस महिला को अप्रैल 2016 में अपने केंद्र पर नौकरी पर रखा था. उन्होंने कहा कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि राजा राम बहला-फुसलाकर एवं शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार करता रहा. जब वह उसके चंगुल में फंस गई, तो इसके बाद राजा राम ने अपने दोस्त मुकेश ठाकुर के साथ भी डरा धमका कर यौन शोषण के लिए उसे विवश कर दिया.

टिप्पणियां
VIDEO : बीजेपी नेता का बेटा गैंगरेप में शामिल


अग्रवाल ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 376 (बलात्कार) एवं 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले की विस्तृत जांच की जा रही है. इसी बीच, सीहोर जिला भाजपा अध्यक्ष सीताराम यादव ने कहा कि पार्टी ने इस मामले में रिपोर्ट मांगी है. रिपोर्ट आने के बाद हम उचित कार्रवाई करेंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement