NDTV Khabar

'दारूवाली' कहे जाने से नाराज बीजेपी विधायक दिल्ली पहुंचीं, कांग्रेस मुख्यालय पर दिया धरना

मध्य प्रदेश के सागर जिले में सुरखी से बीजेपी विधायक को कथित तौर पर 'दारूवाली' कहने का मुद्दा राज्य के सियासी गलियारों से निकलकर दिल्ली पहुंच गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'दारूवाली' कहे जाने से नाराज बीजेपी विधायक दिल्ली पहुंचीं, कांग्रेस मुख्यालय पर दिया धरना

दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व विधायक के खिलाफ प्रदर्शन करतीं बीजेपी विधायक पारुल साहू

खास बातें

  1. बीजेपी विधायक ने कांग्रेस के खिलाफ दिया धरना.
  2. कांग्रेस के पूर्व विधायक ने दारूवाली कहा था.
  3. बीजेपी विधायक पारुल साहू ने मानहानि का मामला दर्ज कराया.
भोपाल: मध्य प्रदेश के सागर जिले में सुरखी से बीजेपी विधायक को कथित तौर पर 'दारूवाली' कहने का मुद्दा राज्य के सियासी गलियारों से निकलकर दिल्ली पहुंच गया है. मंगलवार को विधायक पारूल साहू के साथ दिल्ली महिला मोर्चा की अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया. 16 नवंबर को सागर के सेमाढाना गांव में कांगेस के पूर्व विधायक गोविंद राजपूत ने सड़कों की जर्जर हालत को लेकर मौजूदा विधायक पारूल साहू पर सभा में तंज कसा था.

इस कार्यक्रम का वीडियो वायरल हुआ जिसमें राजपूत कहते दिखे कि 'शराब जितनी पुरानी होती है, उसे उतना अच्छा माना जाता है. क्षेत्र की विधायक दारू वाली है, उन्हें पुरानी सड़कें अच्छी लगती हैं. इसलिए उनका ध्यान जर्जर सड़कों की ओर नहीं जाता.' इस बयान के बाद राजनीति गरमा गई और राज्य में मुख्यमंत्री समेत तमाम बड़े नेताओं तक अपनी बात पहुंचाने के बाद लंदन में पढ़ी विधायक पारुल साहू दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय पहुंच गईं. 

यह भी पढ़ें - बलात्कार मामले में केरल कांग्रेस के विधायक विंसेट के खिलाफ चार्जशीट दायर

प्रदर्शन के दौरान पारुल ने कहा कि उन्हें दारूवाली कहकर ना सिर्फ उनका बल्कि उनके पद और महिलाओं का अपमान किया गया है. कांग्रेस अपने नेता के बयान को सही नहीं मानती, लेकिन राजपूत पर कार्रवाई करने से भी बचती दिख रही है. नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा ये किसी के लिये नहीं कहना चाहिये, ऐसी बातें संयम रखना चाहिये खास तौर पर जब वो महिला हो.

यह भी पढ़ें - राजस्थान: 'JNU' के बाद BJP विधायक ने फिर दिया विवादित बयान, बोले-गो तस्करी करोगे तो मरोगे ही

टिप्पणियां
जब उनसे गोविंद पर कार्रवाई के बारे में पूछा गया तो नेता प्रतिपक्ष ने कहा इसके लिये प्रदेश कांग्रेस कमेटी अधिकृत है. मैं सिर्फ मौजूदा विधायकों के बारे में बात कर सकता हूं. उधर पारुल साहू की तहरीर पर गोविंद सिंह राजपूत के खिलाफ जैसीनगर थाने में मानहानि का मामला दर्ज कर लिया गया है.

VIDEO: दिल्ली तक 'दारू' का दर्द, नाराज बीजेपी विधायक दिल्ली पहुंचीं


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement