NDTV Khabar

मध्य प्रदेश में BJP के एक और कद्दावर नेता का बेटा गिरफ्तार, जानें- क्या है मामला

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल की गिरफ्तारी के बाद अब मध्य प्रदेश में एक और कद्दावर बीजेपी नेता के बेटे को गिरफ्तार किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश में BJP के एक और कद्दावर नेता का बेटा गिरफ्तार, जानें- क्या है मामला

हरदा से भाजपा विधायक कमल पटेल के पुत्र सुदीप पटेल को गिरफ्तार किया है.

भोपाल :

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल की गिरफ्तारी के बाद अब मध्य प्रदेश में एक और कद्दावर बीजेपी नेता के बेटे को गिरफ्तार किया गया है. पूर्व मंत्री और मध्यप्रदेश के हरदा से भाजपा विधायक कमल पटेल के पुत्र सुदीप पटेल (34) को कांग्रेस नेता सुखराम बामने को फोन पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया गया. हरदा जिले के पुलिस अधीक्षक भगवत सिंह बिरदे ने बताया, ‘कांग्रेस नेता सुखराम बामने को फोन पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने सुदीप पटेल को आज गिरफ्तार कर लिया'. उन्होंने कहा कि गिरफ्तारी के बाद उसे हरदा विशेष न्यायालय में पेश किया गया, जहां पुलिस ने उसका बयान दर्ज करने एवं अन्य साक्ष्य जुटाने के लिए अदालत से उसे 28 जून तक हिरासत में भेजने की मांग की. सुदीप पटेल खिरकिया जनपद में उपाध्यक्ष है. 

बजट सत्र शुरू होने से पहले PM मोदी सरकार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, सभी पार्टियों के पहुंचे नेता


हरदा के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) महेंद्र कुमार मालवीय ने बताया कि पुलिस ने कांग्रेस नेता सुखराम बामने की शिकायत पर सुदीप पटेल के खिलाफ भादंवि की धारा 506 (धमकाना), 294, 509, 120 और एससी/एसटी एक्ट के तहत इस साल 28 अप्रैल को हरदा थाने में मामला दर्ज किया था. इस शिकायत में बामने ने कहा था कि सुदीप ने 28 अप्रैल को फोन पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी और उनकी पत्नी को लेकर गलत बात कही थी. बामने ने सबूत के तौर पर पुलिस को इसकी आडियो रिकॉडिंग भी दी थी. गौरतलब है कि कांग्रेस नेता सुखराम बामने ने अपने फेसबुक पोस्ट में विधायक कमल पटेल की पत्नी का कर्ज माफ होने की बात लिखी थी, जिससे बाद सुदीप एवं बामने में विवाद हो गया था. बाद में सुदीप ने उसे कथित तौर पर जान से मारने की धमकी दी थी.  

टिप्पणियां

मध्य प्रदेश में पत्रकार की संदिग्ध परिस्थितियों में जलने के बाद मौत, जिला पंचायत ADO पर लगा आरोप

आपको बता दें कि पिछले दिनों ही केद्रीय मंत्री के बेटे प्रबल पटेल (26) और भाजपा विधायक जालम सिंह के बेटे मोनू पटेल (27) सहित 12 लोगों के खिलाफ भादंवि की धारा 307, 365 और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने बुधवार को प्रबल पटेल सहित सात आरापियों को यहां न्यायिक दंडाधिकारी (प्रथम श्रेणी) अजय सिंह की अदालत में पेश किया. अदालत ने छह आरोपियों को एक जुलाई तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जबकि पुलिस को प्रबल पटेल की एक दिन की हिरासत दे दी. पुलिस ने प्रबल पटेल से पूछताछ के लिये अदालत से उसकी हिरासत मांगी थी. बता दें कि प्रहलाद पटेल मध्य प्रदेश में भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं तथा दमोह लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं.  उन्हें हाल ही में केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) बनाया गया है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement