NDTV Khabar

कांग्रेसी हमारे प्रधानमंत्री-मुख्यमंत्री का विरोध करेंगे तो हम उसे दुनिया से उठा देंगे : बीजेपी सांसद

इससे पहले नर्मदा यात्रा में हिस्सा लेने पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर उनकी पत्नी को लेकर न सिर्फ विवादित बयान दे चुके हैं.

3.3K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेसी हमारे प्रधानमंत्री-मुख्यमंत्री का विरोध करेंगे तो हम उसे दुनिया से उठा देंगे : बीजेपी सांसद

बीजेपी सांसद मनोहर उंटवाल (फाइल फोटो )

भोपाल: शाजापुर जिले के पोलायकलां में बीजेपी सांसद मनोहर उंटवाल की जुबान से फिर अमर्यादित शब्द निकले. 'पार्टी विथ डिफरेन्स' के साथ नैतिकता की दुहाई देने वाली बीजेपी के नेताओं के सर पर इस समय सत्ता का नशा इस कदर चढ़ा है कि अब उनका विश्वास देश की कानून व्यवस्था से उठ गया है. पोलायकलां में बीजेपी की किसान सम्मान यात्रा के समापन समारोह में देवास शाजापुर क्षेत्र के सांसद मनोहर ऊंटवाल ने कहा कि जो भी कांग्रेसी हमारे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का विरोध करेंगे उसे हम दुनिया से उठा देंगे. उनके इस बयान पर कई लोगों ने आपत्ति जताई है.

कठुआ मामला: मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने दिया विवादित बयान, कहा- बच्ची की हत्या के पीछे पाकिस्तान कनेक्शन

आपको बता दें कि बीजेपी सांसद मनोहर उंटवाल इससे पहले भी एक आपत्तिजनक बयान देकर अच्छा-खासा बवाल खड़ा कर चुके हैं. उन्होंने नर्मदा यात्रा में हिस्सा लेने पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर उनकी पत्नी को लेकर न सिर्फ विवादित बयान दे डाला. 

टिप्पणियां
वीडियो : नरेश अग्रवाल ने दिया विवादित बयान

मध्य प्रदेश के देवास से सांसद मनोहर उंटवाल ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि 'दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया लेकिन दिल्ली से एक आइटम जरूर लेकर आ गए. नर्मदा यात्रा पर निकल गए. अभी कह रहे हैं कि साधुओं को लाल बत्ती दे दी, उनसे इनको तकलीफ हो रही है.'

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement