NDTV Khabar

छूट गई अमित शाह की फ्लाइट, दिल्ली से जाना था भोपाल

मध्य प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष विजेश लूनावत ने बताया, ‘‘भाजपा अध्यक्ष अमित शाह एक महत्वपूर्ण बैठक के कारण समय पर दिल्ली हवाईअड्डे पर नहीं पहुंच सके, जिससे उनकी फ्लाइट छूट गई.’’ 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छूट गई अमित शाह की फ्लाइट, दिल्ली से जाना था भोपाल

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह.

भोपाल:
टिप्पणियां

तीन दिवसीय भोपाल दौरे पर दिल्ली से गुरुवार रात भोपाल आ रहे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह एक महत्वपूर्ण बैठक के कारण अपनी फ्लाइट नहीं पकड़ सके. मध्य प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष विजेश लूनावत ने बताया, ‘‘भाजपा अध्यक्ष अमित शाह एक महत्वपूर्ण बैठक के कारण समय पर दिल्ली हवाईअड्डे पर नहीं पहुंच सके, जिससे उनकी फ्लाइट छूट गई.’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘शाह अब चार्टेड विमान से यहां आएंगे और करीब 10.30 बजे रात में भोपाल पहुंचेंगे.’’ लूनावत ने बताया कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित भाजपा के कई नेता यहां राजाभोज विमानतल पर उनका स्वागत करेंगे. 
VIDEO : अमित शाह का मिशन 2019

वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में मोदी के नेतृत्व में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के मकसद से देश के सभी राज्यों में कुल 110 दिनों के अपने विस्तृत प्रवास कार्यक्रम के तहत भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अपने तीन दिवसीय दौरे पर भोपाल आ रहे हैं.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement