NDTV Khabar

मध्य प्रदेश : बीजेपी नेता और युवक का अश्लील चैट वायरल, कांग्रेस ने उठाए सवाल

मध्यप्रदेश में बीजेपी के उज्जैन संभागीय संगठन सचिव और एक युवक के बीच कथित रूप से कथित अश्लील सोशल मीडिया चैट के वायरल होने के एक दिन बाद इस मुद्दे पर बीजेपी नेताओं ने चुप्पी साध ली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश : बीजेपी नेता और युवक का अश्लील चैट वायरल, कांग्रेस ने उठाए सवाल

प्रतिकात्मक चित्र

भोपाल:

मध्यप्रदेश में बीजेपी के उज्जैन संभागीय संगठन सचिव और एक युवक के बीच कथित रूप से कथित अश्लील सोशल मीडिया चैट के वायरल होने के एक दिन बाद इस मुद्दे पर बीजेपी नेताओं ने चुप्पी साध ली है, लेकिन कांग्रेस ने गंभीर सवाल उठाये हैं. इंदौर में, राज्य कांग्रेस सचिव राकेश यादव ने आरोप लगाया कि जिस युवक के साथ कथित तौर पर बातचीत हुई है वो पिछले कुछ दिनों से लापता है और यह डर है कि इस मुद्दे पर पर्दा डालने के लिए उसकी हत्या की जा सकती है. उन्होंने कहा, "मैंने मामले में मुख्यमंत्री कमलनाथ से बात की और पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद हत्या का केस चलाने का अनुरोध किया. उन्होंने मुझे इस मामले में तथ्यों को जानने के बाद उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.  

शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर पहले की पत्नी की हत्या, फिर काटा अपना 'प्राइवेट पार्ट'


राकेश यादव ने ये भी कहा उस चैट के युवक को दोस्तों ने उसे ढूंढने में विफल रहने के बाद वायरल किया है, यादव ने कहा, "अगर मेरे आरोप झूठे हैं, तो भाजपा-आरएसएस को संबंधित युवक को मीडिया के सामने पेश करना चाहिए."  उधर राजधानी भोपाल में, शहरी विकास और आवास मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि ये मामला सामने  विकास भाजपा-आरएसएस के लोगों का असली चेहरा दिखाता है. वहीं बीजेपी के लगभग सभी वरिष्ठ नेताओं ने इस मामले में चुप्पी साध ली है, विधानसभा में नेता विपक्ष गोपाल भार्गव, वरिष्ठ विधायक कमल पटेल और मनोहर ऊंटवाल ने इस सवाल पर सिर्फ इतना कहा कि वो इसके बारे में कुछ नहीं जानते.  

टिप्पणियां

मुंबई में बच्चों की सौदागर महिलाओं के गिरोह का पर्दाफाश, दो नवजात मुक्त

भार्गव ने कहा, "मैं इसके बारे में नहीं जानता, आपको पार्टी के संगठनात्मक नेताओं से पूछना चाहिए." सोमवार को बीजेपी ने उज्जैन संभागीय संगठन सचिव और एक युवक के बीच कथित रूप से कथित सोशल मीडिया चैट वायरल हो गई थी. बीजेपी के आला सूत्रों ने बताया कि जिस नेता पर सवाल उठे हैं उन्हें उनके कार्य से कार्यमुक्त किया जा चुका है, और पूरे मामले की जांच वरिष्ठ नेता सुहास भगत कर रहे हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement