NDTV Khabar

...और देखते ही देखते बाढ़ के पानी में बह गई बुलेरो, देखें- Video

सभी सवार तैर कर सुरक्षित स्थान तक पहुंच पाये हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि एक बड़ा हादसा टल गया है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
...और देखते ही देखते बाढ़ के पानी में बह गई बुलेरो, देखें- Video

बुलेरो बाढ़ के पानी में बही

रायपुर: उत्तर भारत के कई राज्य इस समय बाढ़ की समस्या से जूझ रहे हैं. राजस्थान से लेकर उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के जिलों में नदियां उफान पर हैं. काफी संपत्ति का नुकसान हो चुका है. एक वीडियो छत्तीसगढ़ से आया है जिसमें एक बुलेरो बाढ़ में देखते ही देखते बह जाती है. घटना कोरिया जिले के महेंद्रगढ़ की है. मिली जानकारी के मुताबिक मनेंद्रगढ़-बैकुंठपुर के बीच ग्राम लाई के पास हसदो नदी का पानी पुल के ऊपर से बह रहा है. बहते पानी की वजह से पुल के ऊपर से गाड़ियों का आना-जाना बंद हो गया है. आपको बता दे कि इस पुल की ऊंचाई नदी से काफी ज़्यादा है. सभी सवार तैर कर सुरक्षित स्थान तक पहुंच पाये हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि एक बड़ा हादसा टल गया है. 

Weather Report: दिल्ली में मंडराए काले बादल, बिहार-यूपी समेत इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी जारी, जानें 3 दिनों के मौसम का हाल

वहीं उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले के यमुनापार कोरांव थानाक्षेत्र में बेलन नदी में शुक्रवार शाम में एक नाव पलट गई जिसमें 29 लोग सवार थे. गोताखोरों ने 26 लोगों को बाहर निकाल लिया, लेकिन तीन लोग अभी लापता हैं.   पुलिस अधीक्षक (यमुना पार) दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि नाव में 29 लोग सवार थे जिसमें से 26 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है. हालांकि तीन लोग लापता हैं और उनकी तलाश की जा रही है. 

टिप्पणियां
 
पुलिस सूत्रों के मुताबिक बारिश के चलते नदी उफान पर है और नाव पर क्षमता से अधिक लोगों के बैठने से नाव का संतुलन बिगड़ गया। नाव पर साइकिलें और मोटरसाइकिलें भी लदी थीं.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement