NDTV Khabar

भोपाल में कुत्तों ने डेढ़ साल के एक बच्चे को नोच कर मार डाला

परिजन उसे पास के ही सरकारी हमीदिया अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत लाया हुआ घोषित कर दिया. उन्होंने कहा कि शरीर पर कुत्तों के काटने के 200 से ज्यादा घाव थे. कुरैशी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया. उन्होंने कहा कि पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोपाल में कुत्तों ने डेढ़ साल के एक बच्चे को नोच कर मार डाला

फाइल फोटो

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में डेढ़ साल के एक बच्चे को कुत्तों ने कल नोच-नोच कर मार डाला. गौतम नगर पुलिस के थाना प्रभारी मुख्तार कुरैशी ने आज बताया, ‘‘डेढ़ वर्षीय शेख रजा को कल गौतम नगर थानांतर्गत धार वाली गली में नाले के पास चार-पांच कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला.’’ उन्होंने कहा कि रजा अपने घर के पास खेल रहा था. तभी ये कुत्ते बच्चे पर झपट पड़े और उसे बुरी तरह से नोच दिया.

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक पर छात्रा के अपहरण का मामला दर्ज

टिप्पणियां
कुरैशी ने बताया कि बच्चे की चीख सुनकर आसपास के लोगों ने उसे कुत्तों से छुड़वाया. इसके बाद उसके परिजन उसे पास के ही सरकारी हमीदिया अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत लाया हुआ घोषित कर दिया. उन्होंने कहा कि शरीर पर कुत्तों के काटने के 200 से ज्यादा घाव थे. कुरैशी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया. उन्होंने कहा कि पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन ने मृतक के परिजन को 10,000 रुपये की तात्कालिक सहायता राशि मुहैया करा दी है.

वीडियो : मध्य प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली

इसी बीच, घटना को देखते हुए भोपाल नगर निगम शहर में आवारा कुत्तों के खौफ से निपटने के लिए अभियान शुरू करने की योजना बना रहा है. भोपाल के महापौर आलोक शर्मा ने बताया, ‘‘यह अत्यधिक दुखद घटना है. मैंने भोपाल नगर निगम के अधिकारियों की बैठक बुलाई है. हम जल्द ही आवारा कुत्तों को पकड़ने के लिए एक अभियान चलाएंगे.’’


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement