NDTV Khabar

मध्य प्रदेश: नाबालिग के अपहरण एवं छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस कॉन्स्टेबल पर मामला दर्ज

अलीराजपुर जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर सोंडवा में 15 वर्षीय लड़की का अपहरण कर उससे छेड़छाड़ करने के आरोप में एक पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

62 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश: नाबालिग के अपहरण एवं छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस कॉन्स्टेबल पर मामला दर्ज

प्रतीकात्मक इमेज

खास बातें

  1. नाबालिग के अपहरण एवं छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस कॉन्स्टेबल पर मामला दर्ज
  2. अलीराजपुर जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर सोंडवा की है घटना
  3. शुक्रवार को मामला दर्ज किया गया था
अलीराजपुर:

अलीराजपुर जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर सोंडवा में 15 वर्षीय लड़की का अपहरण कर उससे छेड़छाड़ करने के आरोप में एक पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. अलीराजपुर के पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने आज कहा, ‘‘सोंडवा पुलिस थाने के कांस्टेबल दिलीप जमरे (24) एवं उसके एक अज्ञात साथी के खिलाफ नाबालिग के अपहरण और छेड़छाड़ के आरोप में भादसं की धारा 363, 365 एवं 354 तथा पोक्सो एक्ट के तहत शुक्रवार को मामला दर्ज किया गया है.’’ 

यह भी पढ़ें: बिहार : छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में IRS अधिकारी गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि गुरुवार को दिलीप अपने एक अन्य गैरपुलिस दोस्त (उम्र करीब 23 साल) के साथ सोंडवा के ही एक मोहल्ले में गया और थाने से एक मामले में पूछताछ करने एवं जानकारी जुटाने के लिए खुद को अधिकृत बताकर पूछताछ करने लगा. श्रीवास्तव ने बताया कि पूछताछ के बाद दिलीप ने इसी मोहल्ले के एक घर से एक नाबालिग लड़की को अपने साथ चलने के लिए कहा. जब यह लड़की दिलीप के मोटरसाइकिल पर बैठ गयी, तो वह उसे थाने की बजाय अज्ञात जगह ले जाने लगा. इस पर पड़ोसियों को शक हुआ और उन्होंने दिलीप का पीछा करना शुरु किया.

यह भी पढ़ें: मुंबई : फिल्म अभिनेत्री ने कराया छेड़खानी का मामला दर्ज


टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि यह देखकर दिलीप घबरा गया और लड़की को छोड़कर वहां से चला गया. लेकिन इस दौरान दिलीप ने लड़की की असहमति के बावजूद उसे गलत तरीके से छुआ था. उन्होंने कहा कि घटना के बाद पीड़िता और उसके परिजन ने थाने में कांस्टेबल दिलीप एवं उसके अज्ञात साथी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. प्रारंभिक जांच में शिकायत प्रथम-दृष्टया सही पाये जाने पर शुक्रवार देर शाम दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

VIDEO: दिल्ली में डर के साये में लड़कियां
श्रीवास्तव ने कहा कि मामला दर्ज होने के बाद आरोपी कांस्टेबल फरार हो गया. उसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं. उसकी गिरफ्तारी के बाद ही उसके साथी के नाम का खुलासा होगा. उन्होंने बताया कि दिलीप को पुलिस ने किसी भी मामले की जांच के लिए नहीं भेजा था. उसने नाबालिग को ले जाने के उददेश्य से यह मनगढंत कहानी रची थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement